युवा पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,पत्रकारों मे आक्रोश, सरकार से पत्रकारों के सुरक्षा की मांग, संवाद न्यूज एमडी कमलेश कुशवाहा की स्पेशल रिपोर्ट

0
326

उन्नाव (संवाद news) उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों ने एक पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के सहजनी मोड़ के निकट शुक्रवार शाम करीब 4:30 बजे अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने पोनी रोड गंगाघाट निवासी शुभममणि त्रिपाठी 27 पुत्र यतीन्द्रनाथ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। सिर व सीने में गोली लगने से वह लहूलुहान होकर गिर गया। पुलिस ने घायल को हैलट भेजा है। मौके से पुलिस ने पिस्टल के दो कारतूस, दो खोखे व 315 बोर का एक कारतूस व खोखा बरामद किया है। घटना में पिस्टल और तमंचे का प्रयोग किया गया है। म्रतक पत्रकार उन्नाव से बाइक पर घर लौट रहा था। शुभम कानपुर से निकलने वाले स्थानीय समाचार पत्र में उन्नाव जिला संवाददाता के पद पर कार्य कर रहा था।

सूत्रों के अनुसार दिवगंत पत्रकार का एक चर्चित महिला नेता से विवाद चल रहा था महिला पेशबंदी में पत्रकार के खिलाफ एक प्लाट का मामला दिखाकर तहरीर भी गंगाघाट थाने में दी थी वही पत्रकार ने क्षेत्रीय पुलिस से लेकर डीजीपी तक को पत्र भेजकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी थी लेकिन गंगाघाट पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नही की गई जिसके परिणामस्वरूप एक युवा पत्रकार को सरेराह दिनदहाड़े गोलियां से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया वही घटना के बाद से पत्रकार जगत में भारी रोष है।

वही घटना स्थल पर आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह, एसपी उन्नाव समेत भारी फ़ोर्स मौके पर जाँच पड़ताल में जुट गई।

वही एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया की पुलिस घटना की जांच में जुटी है। घटना को लेकर पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करेंगी

कमलेश कुशवाहा, एमडी संवाद न्यूज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here