एनसीएल की अंतर क्षेत्रीय वॉलीबॉल खिताब पर निगाही का कब्जा,सिंगरौली से संवाद न्यूज ब्यूरो गोबिन्द राज की रिपोर्ट

0
32

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की अंतर क्षेत्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता सोमवार को ब्लॉक-बी क्षेत्र में संपन्न हुई। प्रतियोगिता का बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबला एनसीएल मुख्यालय व निगाही क्षेत्र की टीमों के बीच हुआ, जिसमें निगाही की टीम ने मुख्यालय को तीन सेटों के मुकाबले में 2-1 से हराकर खिताब पर कब्जा किया।

प्रतियोगिता का आयोजन ब्लॉक-बी क्षेत्र के खेल मैदान में 1 से 3 फरवरी के बीच किया गया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में निदेशक (कार्मिक एवं वित्त) श्री नाग नाथ ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। साथ ही विशिष्ट अतिथि के रूप में बीएमएस से श्री मुन्नीलाल यादव, सीएमस प्रतिनिधि के रूप में श्री बलराम बेलबंशी उपस्थित थे ।

इस अवसर पर मुख्यालय के महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष, एनसीएल स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के सदस्य व बड़ी संख्या में ब्लॉक-बी के अधिकारी, कर्मचारी व दर्शक उपस्थित थे।

अपने मुख्य अतिथीय उदबोधन में श्री ठाकुर ने विजेता टीम को बधाई दी व दोनों टीमों के खिलाड़िओं को प्रोत्साहित करते हुए आगे बढ़ने के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही कुछ खिलाडियों के प्रदर्शन को राष्ट्रीय स्तर का बताया।

एनसीएल अंतर क्षेत्रीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता में एनसीएल के विभिन्न क्षेत्रों व इकाइयों से कुल 12 टीमों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच दुधिचुआ बनाम निगाही और मुख्यालय बनाम अमलोरी के बीच खेला गया, जिसमें निगाही और मुख्यालय की टीम विजयी रहीं।
प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विजेता, उपविजेता टीम एवं उनके खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। साथ ही प्रतियोगिता संपन्न करने में सहयोगी मैच रेफरी एवं अन्य लोगो को भी पारितोषिक वितरण किया गया।

प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ बुस्टर का पुरस्कार निगाही टीम के खिलाड़ी श्री शारदा कुमार गुप्त को प्रदान किया गया व श्री राजेश कुमार वैश्य को बेस्ट एस्मैसर का पुरस्कार दिया गया।

प्रतियोगिता को संपन्न कराने में ब्लॉक-बी क्षेत्र की टीम, मुख्यालय के कल्याण विभाग (खेल कोषांग) की टीम का सराहनीय योगदान रहा ।

गोबिन्द राज, ब्यूरो संवाद न्यूज सिंगरौली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here