एनसीएल ने जीती कोल इंडिया अंतर कंपनी कबड्डी प्रतियोगिता नागपुर में खेले गए फाइनल में एनसीएल ने डबल्यूसीएल को 41-25 से हराया, सिंगरौली से संवाद न्यूज ब्यूरो गोबिन्द राज की रिपोर्ट

0
35

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) ने कोल इंडिया अंतर कंपनी कबड्डी प्रतियोगिता जीतकर खिताब अपने नाम किया है। कंपनी ने शनिवार को नागपुर में डबल्यूसीएल मुख्यालय में खेले गए फाइनल में मेज़बान टीम वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (डबल्यूसीएल) को 41-25 से हराकर कोल इंडिया अंतर कंपनी कबड्डी प्रतियोगिता 2019-20 का खिताब अपने नाम किया।

इस शानदार उपलब्धि के लिए एनसीएल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) और निदेशक मंडल ने पूरी टीम को बधाई दी है। साथ ही, उम्मीद जताई है कि इस सफलता से प्रेरणा लेकर कंपनी की अन्य खेल टीमें भी विभिन्न कोल इंडिया खेल प्रतियोगिताओं में एनसीएल का नाम रोशन करेंगी।

इससे पहले खेले गए सेमीफाइनल में एनसीएल ने एमसीएल को शिकस्त देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। डबल्यूसीएल व एसईसीएल के बीच हुए एक अन्य सेमीफाइनल में डबल्यूसीएल ने जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश किया था। फाइनल एनसीएल व डबल्यूसीएल के बीच खेला गया जिसमें दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली।

पूरी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर एनसीएल के श्री अमर ज्योत सिंह बेस्ट राइडर बने, जबकि एनसीएल के ही श्री नवीन कुमार ने बेस्ट कैचर का खिताब जीता। प्रतियोगिता के बेस्ट ऑल राउंडर का खिताब डबल्यूसीएल के श्री संदीप मरवई को मिला।

गत 26 दिसम्बर से शुरू हुई प्रतियोगिता में विभिन्न कोयला कंपनियों की 10 टीमों ने भाग लिया था। एनसीएल से 14 सदस्यीय दल इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए गया था।

गोबिन्द राज, ब्यूरो सिंगरोली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here