तीन मासूम बच्चों सहित एक महिला ने नहर में लगाई छलांग, पारिवारिक कलह बना कारण, बिजनौर से संवाद न्यूज ब्यूरो एम.शाकिर की रिपोर्ट

0
52

बिजनौर। परिवारिक कलह से तंग आकर एक महिला अपने तीन छोटे-छोटे बच्चों के साथ नहर में कूद गई। महिला के इस प्रयास से परिजनों में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि दो सिपाहियों ने नहर में कूदकर एक बच्चे को बचा लिया। जबकि पुलिस गौताखोरों की मदद से महिला और उसके दो बच्चों की तलाश में जुटी है।


बिजनौर जिले के थाना किरतपुर के अंतर्गत एक गांव निवासी लगभग 30 वर्षीय सुनीता ने मंगलवार को घरेलू कलह के चलते अपने पुत्र दीपक तीन साल, ललित पांच साल व आकांक्षु तीन माह के साथ गांव के पास स्थित नहर में छलांग लगा दी। महिला को नदी में छलांग लगाते समय किसी ने देख लिया और तुरंत मामले की सूचना पुलिस व उनके परिजनों को दी। सिपाही राहुल व अंकित ने मौके पर पहुंचकर उनको बचाने के लिए तुरंत की नहर में छलांग लगा दी। दोनों पुलिसकर्मियों ने दीपक को बचा लिया और उसको उपचार के लिए बिजनौर के एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। सूचना पर सीओ नजीबाबाद, थानाध्यक्ष किरतपुर भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस व गौताखोर सुनीता व उसके दोनों बच्चों की तलाश कर रहे है। उधर एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि घरेलू कलह के चलते एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ नहर में कूद गई है। पुलिस व गोताखोरों ने मिलकर एक बच्चे को बचा लिया है, जबकि महिला समेत दोनों बच्चों की तलाश अभी जारी है। महिला के नहर में छलांग लगाने की सूचना पाकर बड़ी संख्या में लोग नहर की तरफ इकट्ठा हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here