दमोह जिला आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉक डाउन रहेगा- कलेक्टर तरूण राठी

दमोह संवाद न्यूज ब्यूरो विक्की ताम्रकार की रिर्पोट

0
79

राशन, फल, सब्जी के ठेलो को अनुमति रहेगी,फेरी वाले फेरी लगाकर लोगों की जरूरतों को पूरा कर सकेंगे

दमोह : – जिले में आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉक डाउन किया जाएगा। राशन, फल, सब्जी के ठेलो को अनुमति रहेगी, फेरी वाले फेरी लगाकर लोगों की जरूरतों को पूरा कर सकेंगे।
आज जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें यह निर्णय लिया गया की आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉक डाउन किया जाये। यह नई व्यवस्था है, शहरवासियों से आग्रह किया गया इस व्यवस्था को सुचारू रूप से प्रारंभ होने में कुछ समय लग सकता है, सभी हमें सहयोग करें, यह व्यवस्था हम सब की सुरक्षा के लिए ही है, हम जितना घरों में रहेंगे, उतना हम कोरोना संक्रमण से बच सकेंगे।
कलेक्टर श्री राठी ने कहा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस जरूरी है। उन्होंने कहा संक्रमित व्यक्ति किसी के संपर्क में आये, उनकों खोजकर क्वारंटीन करना होगा। एक व्यक्ति के संपर्क को खोजपाना भी कठिन होता है। श्री राठी ने कहा इसीलिए घर में रहने से सीमा घर तक ही सीमित हो जायेगी।
इसी अवसर पर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने कहा कल और आज सम्पूर्ण लॉक डाउन सफल रहा। कल 4 थानों का भी निरीक्षण किया है। उन्होंने कहा 144 उल्लंघन के 700 प्रकरण बनाये गये हैं, तथा 150 से अधिक वाहन जप्त किये गये है। उन्होंने कहा पुलिस गांव-गांव संपर्क कर लोगों को जागृत कर रही है। श्री चौहान ने कहा मूवमेंट कम होगा तो यह जनहित में और इसे लोग समझ भी रहे है। उन्होंने कहा लगातार मॉनीटरिंग की जा रही है तथा आने वाले दिन भी ऐसी ही व्यवस्था रहेगी।
बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटैल, विधायक राहुल सिंह, विधायक पीएल तंतुवाय, सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी, भाजपा जिलाध्यक्ष देव नारायण श्रीवास्तव, रमन खत्री, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मालती असाटी, सतीश जैन कल्लन भैया, आशुतोष शर्मा ने भी अपने सुझाव रखें। बैठक में तय किया गया 14 तक लॉक डाउन रहेगा।
बैठक में धन्यवाद प्रस्ताव-सराहना के साथ ताली भी बजाई गई
आयोजित बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन-पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य, महिला बाल विकास, पंचायत विभाग तथा इस अभियान से जुड़े सभी विभागों के अधिकारियों-कर्मचारियों के उत्कृष्ट एवं सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया और सभी के लिए ताली भी बजाकर स्वागत किया गया। सभी जनप्रतिनिधियों ने सभी के कार्यो और योगदान की सराहना की।

विक्की सौरभ ताम्रकार, ब्यूरो संवाद न्यूज दमोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here