पुलिस प्रशासन का संयुक्त फ्लैग मार्च निकला,अलीराजपुर से रिजवान खान की रिपोर्ट

0
94

रिजवान खान@आलीराजपुर/जोबट

आलीराजपुर जिले के जोबट नगर में गुरुवार देर शाम को हुए घटनाक्रम को लेकर पुलिस द्वारा नगर में शुक्रवार को शाम पुलिस ने प्रशासन के वाहन के काफिलों के साथ फ्लैग मार्च निकाल कर जनता को मैसेज दिया कि नगर में कोई भी भय का वातावरण नही है और पुलिस हमेशा आपके सहयोग के लिये तत्पर है।


जोबट पुलिस की बड़ी कार्यवाही


गुरुवार को हुए अपराधिक घटनाक्रम में पुलिस द्वारा 11 आरोपियों को संगीन धाराओं के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया गया है चार पांच आरोपी शेष है जिनकी तलाश की जा रही है।
फ्लैग मार्च में राजस्व अनुविभागीय अधिकारी देवकीनंदन सिंह, तहसीलदार आलोक वर्मा, नायब तहसीलदार निर्भय सिंह पटेल, एसडीओपी दिलीप सिंह बिलवाल जोबट थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी, आम्बूआ थाना प्रभारी दिलीप चंदेल, नानपुर थाना प्रभारी भूपेंद्र खरतिया, बोरी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह राठौर के साथ ही सभी थानों की पुलिस बल मौजूद रहा।
विधायक के सामने पुलिस स्टाफ बढ़ाने की मांग की
नगर में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं को देखते हुए नगर के व्यापारियों द्वारा स्थानीय विधायक श्रीमती सुलोचना रावत के सामने पुलिस विभाग में स्टॉप बढ़ाने की मांग की और अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए एसआई वीरेंद्र अनारे व एएसआई मनीष कुमार को जोबट थाने पर पदस्थ करने की मांग की जिस पर विधायक ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही एसपी साहब से बात कर के दोनों को जोबट थाने पर पदस्थ करवाएंगे
नगर में चल रही शराब की दुकान को बंद कराने की उठी मांग
नगर के कुछ व्यापारियों द्वारा कहा गया कि नशे से युवाओं का भविष्य खराब हो रहा है और वह अपराध की दुनिया में सक्रिय हो रहे हैं इसलिए शराब पर प्रतिबंध लगाना चाहिए नगर में व्यापारी वर्ग रहते हैं ऐसे में अगर नगर के बीचों बीच शराब की दुकानें संचालित होती रही तो दुकानदारों के साथ बड़ी घटना होने की आशंका हमेशा बनी रहती है इसलिए नगर के बीचो-बीच से शराब की दुकाने पुलिस को बंद करवाना चाहिए।

नगर में अपराध को कभी भी पनपने नहीं दिया जाएगा अपराधियों पर पुलिस हमेशा नकेल कस कर रखेगी ये मेरा जोबट की जनता से वादा है। और नगर में जितनी भी अवैध शराब की दुकानें चल रही है उन सब पर कार्यवाही कर को बंद करवाएंगे।
दिनेश सोलंकी
थाना प्रभारी जोबट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here