पुलिस लाइन, कंट्रोल रूम, पुलिस अधीक्षक कार्यालय और जिले के थाना इकाइयों में गाँधी जयंती पर हुआ श्रमदान *गांधी जयंती पर एकता परिषद की न्याय एवं शांति पदयात्रा का समापन बेलाताल दमोह स्थित गांधी प्रतिमा पर हुआ। दमोह से जिला ब्यूरो चीफ अभिषेक राजपूत

0
15

दमोह : 02 अक्टूबर
गांधी जयंती पर एकता परिषद की न्याय एवं शांति पदयात्रा का समापन बेलाताल दमोह स्थित गांधी प्रतिमा पर हुआ। समापन सभा उपरांत सभी पदयात्री और एकता परिषद के सदस्य सांसद एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के दमोह स्थित निवास पर पहुंचे, जहॉं उन्होंने अपनी मांगों का ज्ञापन सांसद जी के प्रतिनिधि के रूप में हटा विधायक श्री पी.एल. तंतुवाय को सौंपा।
ज्ञापन देने आये सभी पदयात्रियों का सांसद निवास पर स्वागत अभिनंदन किया गया। यहां पर सांसद की ओर से सभी पदयात्रियों को भोजन उपरांत विदा किया। इस अवसर पर समाजसेवी नरेन्द्र दुबे, सांसद प्रतिनिधी नरेन्द्र बजाज, एकता परिषद कटनी के निर्भय सिंह, भाजपा नेत्री नर्मदा सिंह एकता, घनश्याम प्रसाद रायकवार, विमला, मिलन,एचन्द्रपाल, निज
सहायक आर.के. पटले सहित समस्त स्टॉफ उपस्थित था।

पुलिस लाइन, कंट्रोल रूम, पुलिस अधीक्षक कार्यालय और जिले के
थाना इकाइयों में गाँधी जयंती पर हुआ श्रमदान

दमोह :2 अक्टूबर गाँधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार के निर्देशन में आज जिले के समस्त थाना, चौकियों एवं पुलिस कार्यालय व पुलिस कंट्रोल रूम दमोह के प्रांगण में श्रमदान कर साफ-सफाई की गई।
इस सबंध में पुलिस अधीक्षक डी आर तेनीवार ने बताया आज गांधी जयंती के उपलक्ष में स्वच्छता अभियान और श्रमदान का आयोजन जिला मुख्यालय दमोह में किया गया था। इसी के तहत पुलिस विभाग के द्वारा पुलिस लाइन, कंट्रोल रूम, पुलिस अधीक्षक कार्यालय और जिले के जितने भी थाना उन इकाइयों में पदस्थ सभी अधिकारी-कर्मचारी द्वारा 2 घंटे प्रात: 7:30 से 9:30 तक स्वच्छता अभियान में श्रम दान किया गया। उन्होंने बताया इस कार्यक्रम में सभी लोगों ने बड़े उत्साह उमंग से भाग लिया है और एक प्रेरणा प्राप्त की है कि समय-समय पर स्वच्छता अभियान के तहत निरंतर आयोजन करते रहना चाहिए। उन्होंने कहा आज संयोग भी था कि 152 वी जयंती महात्मा गांधी जी की भी हैं, साथ ही आजादी का अमृत महोत्सव भी था इस दौरान कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ।
इस अभियान में पुलिस कंट्रोल रूम, पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक, एएसपी एवं रक्षित निरीक्षक समस्त कार्यालय, पुलिस लाइन के कर्मचारियों ने श्रमदान में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here