बटियागढ़ में बॉल उठाते वक्त विस्फोट…झोपडी में रखा था हथगोला खेत में खेलते वक्त हुआ हादसा, 4 बच्चे बुरी तरह झुलसे 2 गंभीर.. सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में कराया गया भर्ती…

दमोह.संवाद न्यूज ब्यूरो विक्की ताम्रकार की रिर्पोट

0
137

दमोह (बटियागढ़) – जिले की सीमा से लगभग 30 किलोमीटर दूर बटियागढ़ थाना अंतर्गत एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर झोपडी में पड़ा हथगोले का विस्फोट होने से 4 मासूम बच्चे घायल हो गए जिन्हें तत्काल बटियागढ़ स्वास्थ्यकेंद्र में भर्ती कराया गया। लेकिन गंभीर अवस्था को देखते हुए। प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया। घटना में दो बच्चे गंभीर रूप से घायल है जिनके साथ अन्य सभी घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है।
जानकारी के मुताबिक बबलू कुचबंदिया कि झोपडी में यह हथगोला रखा हुआ था। लेकिन घटना के बाद से ही बबलू कुचबंदिया एवं उसका पूरा परिवार फरार है। घटना में दोपहर के वक्त बच्चे मैच खेल रहे थे लेकिन झोपडी में गेंद जाने से वहां पहुंचे और उन्होंने गेंद के आकर की अजीबो गरीब चीज को खोलने की कोशिश की तो उसमे विस्फोट हो गया।
बताया गया है कि हथगोला होने की वजह से बच्चों ने ना समझी में खोलने की कोशिश की जिससे उसमे विस्फोट हो गया और सभी बच्चे घायल हो गए। घायलों में ओमकार पिता लक्ष्मण उम्र 13 वर्ष, नीलेश पिता संतोष उम्र 12 वर्ष, देवेन्द्र पिता पन्नीलाल उम्र 13 वर्ष, सुनील पिता रूपचंद उम्र 16 वर्ष का इलाज जिला चिकित्सालय में जारी है। घटना में 2 बच्चे नीलेश अहीरवाल एवं ओमकार अहिरवार गंभीर रूप से घायल है ।
घटना की साथ जानकारी लगते ही एसएफएल टीम भी मौके का मुआयना करने घटना स्थल पर पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि स्थानीय शराब भट्टी लगाने वालों की यह करतूत है जो अन्य घटनाओं को अंजाम देने के लिए अपने घरों में या आस पास में इस तरह हंथगोले छुपा कर रखते हैं। जिससे बजह से ही यह हादसा हुआ है। घटना के बाद से ही जिसके झोपड़े में हंथगोला पाया गया था उक्त व्यक्ति परिवार सहित फरार है। बटियागढ़ थाना प्रभारी ने उक्त मामले को संज्ञान में लेते हुए। मामले की जांच शुरू कर दी है, साथ ही फरार आरोपी की तलाश भी प्रारंभ कर दी है।

विक्की सौरभ ताम्रकार, ब्यूरो संवाद न्यूज दमोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here