एक लाख के ईनामी हत्यारे ने खुद मारी गोली, मामला उ०प्र०के बिजनौर के बढ़ापुर थाने का,बिजनौर से संवाद न्यूज के लिए एम०शकीर की रिपोर्ट

0
117

एक लाख के इनामी जॉनी ने रोडवेज बस में खुद घिरा देख की आत्महत्या

तीन सनसनी खेज हत्याकांड में पुलिस को थी तलाश

बिजनौर। जिले में पुलिस के लिए सिरदर्द बना एक लाख का इनामी अश्वनी उर्फ जॉनी ने बढ़ापुर थाने के सामने पुलिस चैकिंग के दौरान बस में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसके खुदकुशी करने से जनपद की पुलिस ने राहत की सांस ली।
बढ़ापुर के मोहल्ला नौमी निवासी भाजपा नेता के बेटे राहुल व भतीजे की हत्या के बाद सुर्खियों में आया पड़ोसी जॉनी ने पांच दिन बाद ही स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव दौलताबाद निवासी एयरहोस्टेस गीतिका शर्मा की भी घर में घुसकर गोली दागकर हत्या कर दी थी। पिछले पांच दिनों से जिलेभर की पुलिस और आरआरएफ दौलताबाद क्षेत्र के जंगलों में जॉनी दादा की तलाश में जुटी थी। गुरुवार रात उसकी लोकेशन नगीना क्षेत्र की एक नामी दुकान में मिली थी, हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह वहां से निकल गया था। देर रात्रि दिल्ली से बढापुर जाने वाली रोडवेज बस को बढ़ापुर थाने के सामने चेकिंग के लिए पुलिस ने रोका। दो सिपाही बादल पवार व मोनू यादव बस में चेकिंग करने गए तो देखा कि एक व्यक्ति रुमाल बांधे हुए बस में बैठा था। पुलिस ने जब रुमाल हटाने की कोशिश की तो उसने खुद ही अपनी कनपटी पर गोली मार ली। आनन-फानन में पुलिस उसे नगीना सीएससी ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसपी संजीव त्यागी, एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ नगीना अर्चना सिंह मौके पर पहुंची। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बदमाश जॉनी के खुद ही गोली मारकर आत्महत्या करने की पुष्टि की है। इस घटना से बस में सवार करीब आधा दर्जन यात्री सकते में आ गए। पुलिस ने एक ही दिन पहले ही जॉनी इस पर एक लाख का इनाम भी घोषित करने की संस्तुति पुलिस के आला अधिकारियों से की थी। माना जा रहा है कि वह रात्रि में बढ़ापुर पहुंचकर डबल मर्डर के परिवार के किसी सदस्य के साथ वारदात को अंजाम देना चाह रहा था। जॉनी के आत्महत्या करने से पुलिस ने राहत की सांस ली।

बिजनौर से संवाद न्यूज ब्यूरो एम.शकीर की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here