कुंज ट्रेडर्स और मौर्य हार्डवेयर पर जीएसटी विभाग का छापा, देर रात तक कार्यवाही जारी,अगले दिन भी चल सकती है छापामार कार्यवाही,आमानगंज से संवाद न्यूज ब्यूरो सरबेन्द्र सिंह यादव की रिपोर्ट

0
353

दो दर्जन अधिकारी कर्मचारी खंगाल रहे दस्तावेज

अमानगंज:- नगर अमानगंज के नया बस स्टैंड गुनौर मुख्य मार्ग बीएसएनएल टावर के समीप स्थित दुकान कुंज ट्रेडर्स और मौर्य हार्डवेअर पर सतना जीएसटी विभाग की एंटी विजन ब्यूरो टीम ने छापामार कार्यवाही की जो पूरे दिन लगातार चलती रही। छापामार टीम में 3 वाहनों में आए हुए लगभग 2 दर्जन से अधिक अधिकारी कर्मचारियों ने छापामार कार्यवाही चालू की और दोनों ही ट्रेडर्स के आय-व्यय के विभिन्न दस्तावेजों को खंगाला। देर शाम तक कार्यवाही जारी देखी गई जांच टीम के अधिकारियों का कहना है कि अभी कार्यवाही प्रोसेस में है कार्यवाही पूरी होने के बाद ही हम विस्तृत जानकारी दे सकेंगे और अगले दिन तक हो सकता है कि यह कार्यवाही चले। जीएसटी विभाग की इस बड़ी छापामार कार्यवाही से नगर के व्यापारियों में हड़कंप की स्थिति देखी जा रही है। और इस दहशत में कि हमारे यहां भी छापा न पड़ जाए कुछ व्यापारी अपनी दुकानों के शटर गिरा कर चोरी छुपे भाग निकले।


सतना से आई सेल टेक्स विभाग की जीएसटी शाखा द्वारा4 टीमें बनाकर दबिश दी गयी।जिसमें नवीन दुबे एसटीओ,एस के साकेत एसटीओ,अमित पटेल,विजय पांडे एवं 1 महिला अधिकारी सहित टीम करीब 25 लोग सम्मिलित रहे।

सरबेन्द्र सिंह यादव, ब्यूरो अमानगंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here