खजुराहो सांसद बी.डी.शर्मा ने पवई क्षेत्र का किया दौरा, पन्ना से संवाद न्यूज ब्यूरो दीपक शर्मा की रिपोर्ट

0
438

सांसद बीडी शर्मा का पवई विधानसभा क्षेत्र रैपुरा मंडल का दौरा

सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने दौरा,कर मतदाताओं का आभार जताया। कार्यकर्ताओ ने जगह-जगह किया जोरदार स्वागत। कार्यकर्ताओं ने की रैपुरा मे बाध की मांग।

पन्ना।खजुराहो लोकसभा के सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विष्णु दत्त शर्मा ने चुनाव जीतने के बाद पवई विधानसभा के रैपुरा मंडल का दौरा किया क्षेत्र के कई गांवों में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं एंव कार्यकर्ताओं मुलाकात की विष्णु दत्त शर्मा का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया!
मतदाताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए
विष्णु दत्त शर्मा ने कहा की खजुराहो लोकसभा की लोगों ने अपार जन समर्थन दिया है जिससे नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने और अब क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी मेरी है मैं पूरे तन मन से क्षेत्र के विकास के लिए काम करूंगा!
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत के कारण ही इतनी विशाल जीत हुई है उसका ऋण चुकाने का वक्त है मैंने बिना समय गवाएं कार्य करना शुरू कर दिया है!
विष्णु दत्त शर्मा के साथ भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सतानंदगौतम जी जिला पंचायत अध्यक्ष रविराज यादव सजीव सरकार संजय नगाइज अरुण जैन केशकुमार लोधी उमेश प्रजापति केशव नामदेव महैन्द्र लोधी रमेश सोनी आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहै है

पन्ना से संवाद न्यूज ब्यूरो दीपक शर्मा की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here