गुनौर मे आकाशीय बिजली का कहर,दो बच्चों की गई जान,दो घायल, संवाद न्यूज के लिये वेद प्रकाश तिवारी की रिपोर्ट

0
183

आकाशीय बिजली गिरने से दो बच्चों की मौत एवं दो घायल

गुनौर थाना अंतर्गत कुसेदर ग्राम में आकाशीय बिजली गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई ,हासिल जानकारी के अनुसार अमृतलाल पिता अरविन्द पटेल उम्र 8 वर्ष निवासी कुशेदर एवं गोविन्द पिता कालीचरण  पटेल उम्र 9 वर्ष निवासी सुरदहा जो अपनी बुआ के घर कुशेदर आया हुआ था दोनों बच्चे कुशेदर गाँव के बगीचा हार घूमने गए थे लगभग शाम 3 बजे तेज बारिश के साथ  आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की घटनास्टल पर मौत  हो गई।मृत बच्चों का पोस्टमार्टम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुनौर में करवाकर लाश परिजनों को सौंप दी गई।
मृत बच्चों के साथ उसकी बहन और छोटा भाई भी साथ में थे जो आकाशीय बिजली से घायल हो गए जिन्हें गाँव के लोगो द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुनौर पहुचाया गया जहाँ चिकित्सको ने इलाज शुरू किया गया ,घायल बच्चों की हालत खतरे से बाहर है।
इस घटना की सूचना कुशेदर निवासी सुनील शर्मा द्वारा गुनौर थाने को दी गई ,पुलिस ने ततपरता दिखाते हुए मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौप दी। दुखद घटना की सूचना पाते ही क्षेत्रीय विधायक ने अपने निज सलाहकार भाई बाल्मिक बागरी को घायलों का हालचाल जानने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुनौर भेजा और घटना का जायजा लेते हुए बागरी ने पीड़ितों को सहयोग और सांत्वना प्रदान की उनके साथ विभिन्न कांग्रेसी पदाधिकारी मौके पर मौजूद रहे 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here