गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के पूर्व व्याख्याता डा. कफील खान की रिहाई के लिए व्यापक हस्ताक्षर अभियान शुरू, बिजनौर से संवाद न्यूज ब्यूरो एम.शाकिर की रिपोर्ट

0
295

धामपुर (बिजनौर) उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश सचिव एवं बिजनौर जिले के प्रभारी एडवोकेट साजिद अली चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने गोरखपुर मेडिकल कालेज के पूर्व व्यख्याता डा. कफील खान की रिहाई के लिए प्रदेश व्यापी अभियान शुरू किया है।


शेरकोट में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हुसैन अंसारी के आवास पर एडवोकेट साजिद अली चौधरी ने बताया कि बीआईडी अस्तपाल गोरवखपुर में कार्यरत डा. कफील अहमद ने दूसरे अस्पतालांे से सिलेंडर जुटाकर तमाम बच्चांे की जान बचाने काम किया। लेकिन सरकार ने अपनी नाकामी को छिपाने के लिए डा. कफील को ही जेल में डालने डाल दिया और तभी से लगातार सरकार उन पर यातनाएं दिलवाती आ रही है। उन्होंने बताया कि डा. कफील अहमद की रिहाई के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग ने 15 दिनों का घर घर जाकर रिहाई के लिए हस्ताक्षक अभियान शुरू किया है। जिसके शुरूआती सात दिनों में हस्ताक्षर कार्यक्रम होगा और उसके बाद दो दिन का वीडियो कॉंफ्रेस। तीसरा कार्यक्रम मदरसों में दुवाएं कराई जाएगी और मजारों पर चादरपोशी की जाएगी। इसके बाद सात अगस्त को ब्लड डोनेट कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। दस अगस्त को प्रेस वार्ता होगी और 11 अगस्त को फेसबुक लाईव आना है सभी कार्यकर्ताओं को। 12 अगस्त को जिलाधिकारियों को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपे जाएंगे। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बढ़ापुर विधान सभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी हुसैन अहमद अंसारी, नसीम अहमद, अक्षय कुमार, रफीक अहमद, मोहम्मद अशरफ अंसारी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here