छात्रों को जनरल प्रमोशन दिलाने के लिए एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश जाटव के नेतृत्व में छात्रों ने अनुविभागीय अधिकारी को सौंपा ज्ञापन अजयगढ़ से संवाद न्यूज ब्यूरो जयराम पाठक की रिपोर्ट

0
256

अजयगढ़ – गत दिवस एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश जाटव के नेतृत्व में छात्रों ने जरनल प्रमोशन के लिए अजयगढ़ अनुविभागीय अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया ।
ज्ञापन में लेख किया गया है कि

आज देश में लगभग 12 लाख कोरोना मरीज हो चुके है और लगभग 40,000 कोरोना मरीज रोजाना सामने आ रहे हैं छात्र विरोधी इस फरमान के बाद छात्र और उनके अभिभावक दोनों चिंता में है उनमें डर का माहौल है कोई कैसे अपने बच्चो को संक्रमित होने के लिए भेज दे।
जब एक तरफ पुनः लॉक डाउन की परिस्थिति निर्मित हो गई है । इन परिस्थिति में छात्रों के जीवन के साथ खेलना गलत है।
ऐसी परिस्थितियों में परीक्षाओं का आयोजन विद्यार्थी एवं शिक्षकों के स्वास्थ्य के लिए गंभीर संकट उत्पन्न कर सकता है।

एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश जाटव और छात्रों ने सरकार से हमारी मांग है कि

1 सभी स्नातक एवं स्नातकोत्तर के छात्रों प्रमोट किया जाए ।
2 किसी छात्र से किसी प्रकार का कोई शुल्क नही लिया जाए ।
अतः भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन और समस्त छात्र इस निर्णय का घोर विरोध करते है और हम आपसे विनम्र अपील करते हैं कि इस सत्र में सभी कक्षाओं में जनरल प्रमोशन देकर आगामी सत्र का शुभारंभ किया जावे।
ज्ञापन देने में मुख्य रूप से
एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश जाटव ,पूर्व पार्षद प्रबल नारायण चतुर्वेदी, नन्द किशोर अहिरवार , साजिद खान,गणेश शाक्य, गायत्री शरण पांडे, रितिक शाक्य,अमित साहू, नीरज अहिरवार , मनीषा साहू,सविता सेन,कनिज खात्मा,विनीता, आरती, वाशू गुप्ता , मोहित जड़िया, रुचि सोनी, प्रिया तिवारी, दिव्या चौबे,सेजल सोनी, सिफा मिर्जा,वर्षा मिश्रा,दिलीप, रामबाबू,मकरंद,राजाबाबू,रामकरण, बबलू ,रोहित आदि एनएसयूआई कार्यकर्ता और छात्र शामिल थे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here