झोला छाप डाक्टर के गलत इलाज से पीड़ित युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, कथित डाक्टर फरार, दमोह से संवाद न्यूज ब्यूरो विक्की ताम्रकार की रिपोर्ट

0
242

दमोह/हटा. हटा नगर के गैस एजेंसी में काम करने वाली एक युवती का गलत इलाज कथित डॉक्टर द्वारा गलत इलाज करने पर उसे जबलपुर में भर्ती कराया था। युवती एक सप्ताह तक एसएनसीयू वार्ड जबलपुर में इलाजरत रहने के बाद रविवार दोपहर वापस हटा लौटी। जहां पर उसने पुलिस थाना पहुंचकर अपने बयान दर्ज कराए। युवती ने बताया कि अभी वह पूरी तरह से स्वस्थ्य नहीं है, उसे अभी भी दो लोग उठाकर बिठाते हैं। युवती को बयान दर्ज कराने के दौरान भी उसे तीन लोग उठाकर ले गए तब कहीं जाकर उसके बयान दर्ज किए जा सके।
जबरन निजी अस्पताल लेकर पहुंचा आरोपी डॉक्टर, फिर हो गया फरार पीडि़त युवती ने शिखा पांडेय पुत्री अरुण पांडेय निवासी पान उमरिया जिला कटनी वर्तमान में हटा के ककराई वार्ड में निवास करती है। जिसका गलत इलाज करने के बाद जब उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया तो आरोपी कथित डॉक्टर राकेश दाहिया भी जिला अस्पताल पहुंच गया। जहां पर उसने इलाज में हस्तक्षेप किया डॉक्टर्स से बात की। इसके बाद जब युवती को जबलपुर रेफर किया गया तो दाहिया वहां भी पहुंच गया। जिसने मेडीकल कॉलेज ले जाने की जगह मरीज पर दबाव बनाते हुए उसे एक निजी अस्पताल ले गया। और मरीज व उसके परिजनों से कहा कि वह इलाज का पूरा खर्च उठाएगा। क्योंकि उससे गलती हुई है। इस बीच चार दिन इलाज चलने के बाद युवती के सीने का दर्द, सांस लेने की तकलीफ ठीक हो गई। लेकिन उसके पैर का दर्द कम नहीं हो सका। और उसे छुट्टि दे दी। इस दौरान करीब 30 हजार रुपए का बिल निजी अस्पताल के डॉक्टर ने बना दिया और बिल चुकाने के पहले ही आरोपी डॉक्टर वहां से फरार हो गया। जिसने रुपए भी नहीं चुकाए। फिर उसे स्वयं ही किसी से रुपए उधार लेकर चुकाना पड़े। पीडि़त युवती शिखा का कहना है कि आरोपी डॉक्टर पर मामला तो दर्ज हो गया है। लेकिन वह अभी भी खुलेआम घूम रहा है। उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उसने पुलिस से आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किए जाने की मांग की है।
लगातार की जा रही तलाश-
विवेचना कर रहे एसआई अभिषेक चौबे ने बताया कि सरकारी अस्पताल के सामने शरद अग्रवाल के मकान में आरोपी डॉक्टर ने डिस्पेंसरी खोल रखी है। वहां पर एक कर्मचारी मिला था। लेकिन कथित डॉक्टर राकेश दाहिया फरार हो चुका था। जिसने अपना मोबाइल नंबर भी बंद कर रखा है। उसकी लगातार तलाशी की जा रही है। लोकेशन मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विवेचक ने बताया कि युवती जब बयान दर्ज कराने आई तब भी उसकी हालत ठीक नहीं थी। तीन लोग उसे उठाकर लाए थे। अगर वह बता देते तो घर जाकर भी बयान लिए जा सकते थे। लेकिन किसी ने बताया भी नहीं था।

विक्की सौरभ ताम्रकार, ब्यूरो संवाद न्यूज दमोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here