नूतन वर्ष 2020 पर एनसीएल सीएमडी व निदेशकमंडल ने कंपनी को नई ऊंचाइयों पर पहुँचाने के लिए कर्मियों को किया प्रेरित,सिंगरौली से संवाद न्यूज ब्यूरो गोबिन्द राज की रिपोर्ट

0
91

भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के अध्यक्ष-सह-प्रबंध् निदेशक श्री प्रभात कुमार सिन्हा ने नूतन वर्ष 2020 की पूर्व संध्या पर अपने संदेश में कंपनी के लिए तय मानको पर खरा उतरने के लिए सभी अधिकारियो एवं कर्मचारियों का आह्वाहन किया।

हर लक्ष्य को समान अहमियत देते हुए वर्ष 2020 में एनसीएल नए किर्तिमान स्थापित करने के लिए संकल्पित हैं एवं राष्ट्र की ऊर्जा आवश्यकताओं की पूर्ति में अपना बहुमूलय योगदान देती रहेगी ।

कंपनी संरक्षा (सेफ्टी) एवं सुरक्षा (सिक्योरिटी) को सर्वोपरि मानते हुए बेहतरी की दिशा में नए कदम उठाने तथा कर्मियों के लिए कल्याणकारी कार्यों को नई दिशा व दशा भी देगी।

कंपनी अपने हितग्राहियों के समावेशी विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता दर्शाती है, साथ ही सीएसआर के तहत स्थानीय ग्रामीणों एवं परियोजना प्रभावित लोगों के विकास का प्रयास करते हुए समाज के अंतिम आदमी को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए भी कंपनी संकल्पित है। कंपनी एक जिम्मेदार कॉरपोरेट सिटिजन के रूप में स्थापित अपनी पहचान को और सशक्त करेगी।

नए वर्ष पर एनसीएल मुख्यालय में सीएमडी एवं निदेशक मंडल ने मुख्यालय स्तरीय सभी विभागों का भ्रमण कर कर्मियों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी एवं निर्धारित मानकों को पूरा किए जाने की दिशा में कर्मियों को प्रेरित किया। साथ ही, सीएमडी एवं निदेशक मंडल ने कर्मियों को नए वर्ष पर कंपनी की ओर से एक-एक कलम की सौगात भी दी।

गोबिन्द राज, ब्यूरो संवाद न्यूज सिंगरौली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here