नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में कोरोना योद्धा किये गए सम्मानित, सिंगरौली से संवाद न्यूज ब्यूरो गोबिन्द राज की रिपोर्ट

0
414

नेहरू चिकित्सालय तथा आवासीय परिसर को किया गया सैनिटाइज़

नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में मंगलवार को एनसीएल के चिकित्सा सेवा प्रमुख (सीएमएस) डॉ. एस के भोवाल, सीएमओ इंचार्ज डॉ. संजीव श्रीवास्तव, डॉ विवेक खरे, समस्त विभागाध्यक्ष एवं श्रमिक संघ के पदाधिकारियों द्वारा नेहरू शताब्दी चिकित्सालय के कोविड आईसोलेशन वार्ड में कोरोना से संक्रमित लोगों की देखभाल करने वाले कोरोना योद्धाओं को पुष्प भेंट कर सम्मानित किया गया एवं उनके कार्य की सराहना की गई ।

ज्ञात हो कि नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में भर्ती कोरोना मरीजों की देखभाल डॉ सुजीत ठाकुर, डॉ विनोद कुमार, डॉ आशीष देवीदास तथा डॉ संजीव कुमार के मार्गदर्शन में की जा रही है ।

इस कार्य में स्टाफ नर्स सुश्री सुमन वर्मा, सुश्री सुभानी तिग्गा, श्री रमेश गभेल , श्री दुलीचंद, श्री राजबीर, श्री प्रदीप मीणा तथा सिक्योरिटी सब इंस्पेक्टर श्री विनीत कुमार ने भी उल्लेखनीय योगदान दिया ।

इसी क्रम में सोमवार को नेहरू शताब्दी चिकत्सालय एवं आवासीय परिसर को जयंत प्रबंधन के निर्देशानुसार सीआईएसएफ अग्निशमन दल की मदद से सैनिटाइज़ किया गया ।

गौरतलब है कि वर्तमान में नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में 13 एनसीएल कर्मियों के साथ ही जिला प्रशासन की सलाह पर 9 गैर एनसीएल कोविड मरीज़ों का इलाज चल रहा है l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here