पति-पत्नी की हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी। आईजी व एसपी सहित पुलिस अफसरों ने मौका मुआयना कर घटना का शीघ्र खुलासा करने के दिए निर्देश, बिजनौर से संवाद न्यूज ब्यूरो एम.शाकिर की रिपोर्ट

0
466

बिजनौर। स्योहारा थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय सनसनी मच गई, जब घर में पति पत्नी का लहूलुहान शव बरामद हुआ। घटना के बाद जहां एसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे वहीं आईजी ने भी मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का निरीक्षण किया।


बुधवार की सुबह स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव बिशनपुरा में पति और पत्नी की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। गांव बिशनपुरा निवासी शिव कुमार व उनकी पत्नी उषा शर्मा के घर बुधवार की सुबह जब दूधिया दूध लेकर पहुंचा तो दोनों को मृत अवस्था में पड़ा देखा। पति चारपाई पर और पत्नी बैड पर मृत अवस्था में पडें थे। दूधिया ने दोनों के शव देखकर शोर मचा दिया। इसके बाद ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने तुरंत सूचना पुलिस को दी गई। एसपी संजीव त्यागी, एसपी आरए संजय सिंह, सीओ महावीर सिंह रजावत, कार्यवाहक थानाध्यक्ष सहित धामपुर कोतवाल व शेरकोट थानाध्यक्ष संजय शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना की जानकारी ली। घटना की सूचना के बाद आईजी रमित शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने गांव के ही मनुद्दत शर्मा पर शक ज़ाहिर करते हुए नामजद तहरीर दी है। जिसके आधार मुकदमा लिखा जा रहा है। एसपी ने बताया कि मनु पहले से ही मृतकों से रंजिश रखता चला आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here