फतनपुर गांव में भरभराकर गिरा मकान, परिवार के छह सदस्य मलबे में दबकर हुए घायल, बिजनौर से संवाद न्यूज ब्यूरो एम.शाकिर की रिपोर्ट

0
164

बिजनौर। थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम फतनपुर गत रात्रि अचानक भरभराकर गिरे मकान के मलबे में दबकर परिवार के सभी सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में विजय सिंह, रामकुँवर, विजय सिंह की पुत्री ममता गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। जहाँ पर उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया है।
जिले के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम फतनपुर निवासी विजय सिंह पुत्र रामकुँवर परिवार के साथ अपने मकान में सो गए। करीब रात्रि 11 बजे वह अपना मोबाइल चला रहे थे कि उन्हें अपने मकान की बीम निकलते हुए दिखाई दिए। बच्चों को उठाने की कोशिश की तो मकान उनके ऊपर ही आकर गिर गया। जिसके मलबे में पूरा परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार को गांव वालों की मदद से रात्रि में निकाला गया। बड़ी लड़की ममता 19 वर्ष की हालत गंभीर है, जिसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। मकान गिरने से हुए धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीणों में हडकंप मच गया और लोग आनन-फानन में मौके की तरफ दौड़े। ग्रामीण राहत बचाव कार्य में जुट गए और घायल परिजनों को मलबे से निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here