बस की टक्कर से 12 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत,दमोह जिले के धरमपुरा की घटना, दमोह से संवाद न्यूज ब्यूरो विक्की सौरभ ताम्रकार की रिपोर्ट

0
499

दमोह : दमोह कोतवाली थाना अंतर्गत धरमपुरा में पटेरा की ओर जा रही बस की टक्कर से एक बालक की दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है. घटना के दौरान बालक सड़क से होकर शौच के लिए जा रहा था. इसी दौरान यह हादसा होने की जानकारी मिली है. हादसे के बाद जहां धरमपुरा इलाके में हड़कंप के हालात हैं. वही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है.


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार धर्मपुरा में रहने वाले राज कुमार नामदेव का 12 साल का पुत्र सड़क से होकर जा रहा था. इसी दौरान सुबह 7:00 बजे के नंबर वाली नाजिश लिखी नूरी कंपनी की बस ने इस बालक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे उसका सिर पूरी तरह से डैमेज हो जाने के कारण बालक की मौका स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही बस चालक बस को लेकर फरार हो गया. वही परिजनों को सूचना मिलते ही चीख-पुकार मच गई. मौके पर वार्ड वासियों के साथ वार्ड पार्षद ने भी पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेजा है. वार्ड पार्षद प्रतिनिधि यशपाल ठाकुर ने बताया कि वार्ड के लोगों के अनुसार नाजिश लिखी एक बस मोहल्ले में रहने वाले राजेश नामदेव के पुत्र 12 वर्षीय लवकुश नामदेव को टक्कर मार कर चली गई. उन्होंने प्रशासन से यह मांग भी की है कि जब इस मार्ग पर भारी वाहनों का प्रवेश निषेध है और वाहन जाने के लिए बाईपास का निर्माण भी हो चुका है, तो ऐसे हालात में सुबह सवेरे क्यों बसों का निकलना जारी है. इसी मनमानी के कारण यह हादसा हुआ है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोतवाली थाना टीआई एचआर पांडे ने बताया कि बस पटेरा की तरफ गई थी. जिससे इस मार्ग पर पुलिस को सूचित किया गया. वही हिंडोरिया में पुलिस ने बस को जप्त किया है.

विक्की सौरभ ताम्रकार, ब्यूरो दमोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here