बिना मास्क के घूम रहे लोगो और दुकानदारों पर लगाया जुर्माना अजयगढ़ से संवाद न्यूज ब्यूरो जयराम पाठक की रिपोर्ट

0
279

अजयगढ़ । पन्ना जिला की तहसील अजयगढ में पुलिस विभाग व नगर परिषद की टीम द्वारा शासन प्रशासन के निर्देशो का पालन न करते हुए नगर में बिना माष्क के निकल रहे लोगो
पर की कार्यवाही लगाया जुर्माना लोगो से प्रति व्यक्ति 100 के हिसाब से चलानी कार्यवाही करते हुए अर्थदंड बसूला गया ।

पुलिस व नगर परिषद की टीम द्वारा अजयगढ़ के सबसे ज्यादा व्यस्त रहने बाले चौराहे जय स्तम्भ से इस कार्यवाही की सुरुआत की और बिना माष्क के निकल रहे लोगो के अलावा दुकानदारों व बस स्टेण्ड में हाथ ठेला वालो की चलानी कार्यवाही करते हुए अर्थदंड बसूला गया ।
23 लोगो पर की गई कार्यवाही

इस दौरान थाना प्रभारी अरविंद कुजूर ,एस आई अनिल सिंह व नगर परिषद से राज कुमार सोनी और पुलिस के जवान मोके पर मौजूद रहे ।

कोरोना वायरस के प्रति लापरवाही करने वालों पर धरमपुर पुलिस और ग्राम पंचायत सख्त

पुलिस व ग्राम पंचायत की संयुक्त टीम द्वारा 32 लोगों पर ठोंका जुर्माना

अजयगढ़। पन्ना जिले में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कलेक्टर कर्मवीर शर्मा व पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस, राजस्व एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार अभियान में जुटी है। 5 अगस्त 2020 को धरमपुर थाना पुलिस एवं ग्राम पंचायत धरमपुर की संयुक्त टीम द्वारा रोको टोको अभियान के तहत 32 लोगों पर जुर्माना कार्यवाही की गई, उक्त कार्यवाही के दौरान धरमपुर थाना प्रभारी सुधीर बेगी, सहित थाना स्टाफ से एएसआई जयराम तिवारी, एएसआई बी.डी. बाला, आरक्षक प्रदीप हरदेनिया, रोहित शिवहरे, भूपाल सिंह, एवं ग्राम पंचायत के सचिव बुद्धि सिंह, रोजगार सहायक बृजेंद्र सिंह उपस्थित रहे, इस दौरान लोगों को मास्क लगाकर रहने, शारीरिक दूरी बनाए रखते हुए हाथों को बार-बार धोने एवं कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए शासन प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की हिदायत दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here