बिलासपुर सांसद ने उठाया निजी स्कूलों मे फीस का मामला, पढ़िये पूरी खबर संवाद न्यूज ब्यूरो मुकेश भारत की रिपोर्ट

0
155

सांसद अरुण साव ने निजी स्कूलों के मनमानी और क्षेत्र की समस्याओं को संसद में शून्यकाल के दौरान उठाई आवाज 


  • बिलासपुर- (ब्यूरो) लोकसभा क्षेत्र बिलासपुर के सांसद अरुण साव ने क्षेत्र की समस्याओं को संसद में शून्यकाल के दौरान उठाई। उन्होंने कहा कि आज निजी स्कूलों के बच्चों को बाहर से किताब खरीदने के लिए मजबूर किया जा रहा है लगातार उनके फीस में भी वृद्धि की जा रही है जिसके कारण अभिभावकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

    उन्होंने कहा की छात्रों को बाजार से पुस्तक खरीदने कहा जा रहा है जो की एक गरीब अभिभावक के लिए किसी चुनौती से कम नही है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में अभिभावक कई बार स्कूल प्रबंधन से बात कर चुके हैं फिर भी ये समस्या हल नही हो पा रहा है। श्री साव ने क्षेत्र की जनता की ओर से निवेदन किया है की जल्द से जल्द उनकी मांगों को पूरा किया जाए ताकि छात्रों को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। इससे पूर्व भी सांसद साव कई मुद्दों को लेकर संसद में अपनी बात रख चुके हैं।

    बिलासपुर सर्व स्कूल अभिभावक संघ के पदाधिकारियों ने सांसद अरुण साव से मुलाकात की थी, श्री साव ने उस दौरान कहा था कि मैं आप लोगो के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलूंगा। सांसद श्री साव ने अभिभावक संघ की आवाज को बुलंद करते हुए अपने वादे निभाते हुए पालक संघ की बात को संसद में रखी। श्री साव के इस प्रयास के लिए अभिभावक संघ में काफी उत्साह का माहौल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here