भाग जाओ नही तो पुलिस बुला दूँगी….कोरोनो के नाम पर सहकारी समिति बैंक गोविंदगढ़ मे लोगो को किया जा रहा परेशान,संवाद न्यूज के लिए पंकज यादव की रिपोर्ट

0
296

गोविंदगढ़ ब्यूरो -सेवा सहकारी मर्यादित बैंक गोविन्दगढ़ में ग्राहको की सुनने वाला कोई नही हैं यहा पर नवनियुक्त बैंक प्रबंधक प्रेमा वर्मा द्वारा कोरोना के नाम से ग्राहको को परेशान किया जाता है, हाल यह हैं कि कई दिन चक्कर काटने के बाद भी लोगो को पैसा नही मिल रहा हैं। बैंक प्रबंधक पूरी तरह से अपनी मनमानी पर उतारू हैं। यादि कोई ग्राहक पूछताछ करने लगता है, तो उसे दो टूक जबाब दिया जाता हैं कि भाग जाओ वर्ना पुलिस बुला दूँगी। वही बैंक में किसी प्रकार की सोसल डिस्टेसिंग का पालन नही कराया जा रहा हैं। उक्त संबंध में जब शाखा प्रबंधक प्रेमा वर्मा से संपर्क करना चाहा तो शाखा प्रबंधक इधर-उधर खुद को छुपाती नजर आई l

इनका कहना है-

पैसा लेने के लिए आए थे 11 बजे पैसे लेने के लिए पर्ची भर कर जमा किये थे अब दो बजे पास बुक फेक दिये ओर कहते है। कि पैसा नही हैं, बैंक में ताला लगा दिये हैं और बोलते हैं चाले जाओ नही तो पुलिस बुला दुँगी।

भास्कर प्रसाद पाण्ड़ेय हर्दीशंकर

दो दिन पहले आए थे तो बोला गया कि सोमवार को आना और आज आए 20 हजार की पर्ची भरी तो बोला गया 5 हजार ही मिलेगा। फिर 5 हजार की पर्ची भरी और अब पासबुक फेक दिये हैं और कहते है कि अभी पैसा नही हैं और बैंक में ताला लगा दिया गया हैं।

मथुरा प्रसादमिश्रा पड़ोखर

बैंक में पैसा नही दिया जाता हैं कभी भी आओ तो बैंक में पैसा नही रहता कई दिनो से चक्कर लगा रहा हूँ, बैंक में पैसा ही नही हैं जब भी आते हैं पैसा नही होने की बात कही जाती हैं यदि ऐसा हैं तो फिर बैंक ही बन्द कर देना चाहिए ग्राहको को क्यू परेशान करते हैं।

सीताराम पटेल मड़वा

पंकज यादव, पत्रकार गोविन्दगढ़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here