मकर सक्रांति के पावन पर्व पर कांग्रेस पार्टी का नव वर्ष मिलन समारोह संपन्न,झाबुआ मेघनगर से माणक लाल जैन की रिपोर्ट

0
218

झाबुआ जिले के मेघनगर मकर सक्रांति के पावन पर्व पर नूतन वर्ष मिलन समारोह एवं कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम विधायक कार्यालय के सामने मैदान में आयोजित किया गया इसके सूत्रधार लोकप्रिय विधायक वीरसिंग भूरिया, लोकप्रिय समाजसेवी कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश चंद्र जैन पप्पू भैया पेटलावद विधायक वालसिंह मेडा, मेघनगर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष यामीन शेख, के नेतृत्व में नूतन वर्ष मिलन समारोह एवं कार्यकर्ता प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया !
इस अवसर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लोकप्रिय समाजसेवी सुरेश चंद जैन पप्पू भैया ने कहा की मध्यप्रदेश में हमारी कांग्रेस पार्टी की सरकार है इसलिए आने वाले चुनाव में सभी ग्राम पंचायत जनपद पंचायत आदि जगहों पर हमारे सरपंच अध्यक्ष पंच होने चाहिए तभी तो हमारे गांव शहर और जिले का विकास होगा इस लिए पूरी एकता के साथ कांग्रेस पार्टी के दमदार उम्मीदवार को एकता और मंथन करके भारी बहु मतों से जिताना है आप सभी को नूतन वर्ष की बधाई देता हूं

लोकप्रिय विधायक वीरसिंग भूरिया ने संबोधित करते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि यह जो हम लोगों की सरकार बनी है इस सरकार की जितनी तारीफ की जाए कम है !
क्योंकि इस सरकार ने हमारे सभी गरीब आदिवासियों के साथ-साथ सभी किसानों का कर्जा माफ किया है और कुछ बाकी रहे उन किसानों का आज से फिर कर्जा माफ करने की कार्यवाही शुरू हो गई है !
कांग्रेस पार्टी गरीब किसान मजदूर पिछड़ों दलित आदि सभी लोगों की पार्टी है कांग्रेस पार्टी का इतिहास रहा है कि यह पार्टी किसी में भेदभाव नहीं करती सभी को साथ लेकर चलती है कांग्रेस वादा नहीं करती काम करने पर विश्वास रखती है मैंने मेरी विधायक निधि से पूरे विधानसभा में 200 टैंकर दिए हैं हजारों की तादाद में हैंड पंप फलीये- फलीये लगाने का कार्य चल रहा है आगामी चुनाव के लिए कमर कस के चुनाव लड़ना है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के लोगों में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह हमारी पार्टी के लोगों को हरा दे कांग्रेस को कांग्रेस पार्टी के लोग ही हारते है !
इसलिए अब आप पुरी एकता के साथ कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को जिताना है आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हु ! पेटलावद विधायक वालसिंह मेडा ने संबोधित करते हुए कहा के हमारे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शपथ लेने के तत्काल बाद वादे के मुताबिक सीधे वल्लभ भवन जाकर किसानों का कर्जा माफ वाली फाइल पर साइन किया और हजारों किसानों के कर्ज माफ किए ! नूतन वर्ष मिलन समारोह में हजारों की तादाद में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित हुए कार्यक्रम के लिए बनाया गया पांडाल भी कम पड़ गया कार्यक्रम का सफल संचालन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष यामीन शेख ने किया !
इस अवसर पर जमीनी कार्यकर्ता रायसिंह सहलोत, कालू सिंह नलवाया, अनूप भंडारी, संदीप जैन, पारसिंह डिंडोर, गलियां भाई खराड़ी, गेंदाल डामोर, चैन सिंह भाई, गुड्डू ठाकुर, सरपंच प्रताप ताहेड, नवल सिंह नायक, अरुण औहारी, रोशन बारीया, राजा मानसिग, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता युसूफ नन्हे खा, डॉक्टर बसंत खतेडिया, चंचल जैन, पप्पू सहलोत, पार्षद कालू सिंह बसोड, जोगी वसुनिया, राकेश गामड, महिला शक्ति शायदा भाबोर, संजीदा कटारा, आदी सहीत हजारों की तादाद में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे ! आभार जमीनी कार्यकर्ता रायसिंह सहलोत ने माना !

माणक लाल जैन,झाबुआ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here