मुक्तिधाम पुल के नीचे गिरी कार , दो गंभीर,घायलों को उपचार हेतु भेजा गया वाराणसी एवं दिल्ली,सिंगरौली से संवाद न्यूज ब्यूरो गोबिन्द राज की रिपोर्ट

0
390

सिंगरौली।

मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत सिगरौली अनपरा मार्ग पर रविवार की रात में करीब 11 बजे चटका मुक्तिधाम पुल से करीब 150 फीट नीचे खाई में कार गिरने से कोहराम मच गया। कार में सवार दोनों लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार हेतु नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत ले जाया गया । जहां एक की हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। दूसरे के हाथ पांव में भी गंभीर चोट आने पर नेहरू चिकित्सालय में ही इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात कार में सवार होकर राहुल अग्रवाल पिता स्वर्गीय पुरुषोत्तम अग्रवाल निवासी मोरवा बाजार एवं जोरावर सिंह निवासी गुरूद्वारा रोड सिंगरौली दोनों अपनी कार से किसी कार्य से सिंगरौली से अनपरा जा रहे थे । रास्ते में चटका मुक्तिधाम क्षतिग्रस्त पुल पर रेलिंग ना होने से कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे करीब 150 फीट नीचे दो-तीन पलटनिया खाते हुए जा गिरी । जिसमें राहुल अग्रवाल अपनी कार चला रहे थे गंभीर चोटे आई है । जोरावर सिंह घायल हो गया । घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मोरवा पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु केंद्रीय चिकित्सालय सिंगरौली ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद नेहरू शताब्दी चिकित्सालय जयंत के लिए रेफर कर दिया बताया गया है कि राहुल अग्रवाल की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी रेफर किया गया था वाराणसी से भी डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया है।

प्रशासन कर रही बड़ी घटना का इंतजार

सिंगरौली अनपरा मार्ग पर स्थित चटका मुक्तिधाम पुलिया जर्जर अवस्था में है जहां पर पुलिया के ऊपर रेलिंग एवं सांकेतिक चिन्ह ना होने से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं कभी-कभी तो उस मार्ग उस पुलिया से गुजरने में लोगों के धड़कनें बढ़ जाती हैं लेकिन प्रशासन को सब कुछ जानकारी होने के बाद भी सीधी जिला में हुई घटना जिसमें 54 लोगों की जान चली गई थी उसी तरह की घटना की इंतजार कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here