राजनगर सरस्वती हाईस्कूल में विविध प्रतियोगिता आयोजित, संवाद न्यूज डिप्टी हेड अनुपम गुप्ता की रिपोर्ट

0
159

राजनगर सरस्वती हाईस्कूल में विविध प्रतियोगिताएं हुई आयोजित

क्षेत्र की प्रतिष्ठित सरस्वती हाईस्कूल राजनगर में श्रीराधाकृष्ण स्वरूप, साज-सज्जा कार्यक्रम एवं विविध प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि राजनगर नगर परिषद की अध्यक्षा एवं समाजसेविका श्रीमती रचना पटैरिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीराधाकृष्ण झांकियां बेहद ही मनमोहक है, विद्यालयों को इस प्रकार के कार्यक्रम करते रहना चाहिए इससे छात्रों की बौद्धिक क्षमता में वृद्धि होती है।कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष, विश्व हिंदू परिषद छतरपुर विभाग के विभागमंत्री एवं पत्रकार बिकास परिषद के राष्ट्रीय महासचिव श्री अनुपम गुप्ता ने कहा कि श्रीराधाकृष्ण का बाल स्वरूप अत्यंत मधुर था उनका वह माखन-रोटी खाना,ग्वाल-वाल के साथ हठखेलियां करना तो वहीं एक ओर भगवान् श्रीकृष्ण ने धरती से आतताइयों का संहार किया।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से गीत,झांकी,भाषण, पहेली आदि प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम का सफल संचालन/निर्देशन संस्था के प्राचार्य श्री हरिनारायण तिवारी ने किया इस बीच भारी संख्या में शिक्षक, छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

संवाद न्यूज डिप्टी हेड अनुपम गुप्ता की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here