रोशनलाल हत्या मामले में हफ्ते से चल रहा अनशन समाप्त एसपी एवं कलेक्टर के आश्वासन के बाद समाप्त, संवाद न्यूज एमडी कमलेश कुशवाहा की रिपोर्ट

0
79

संविदाकार पप्पू कनौजिया के नेतृत्व में चल रहा था अनशन

रीवा
विगत दिनों समान थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले युवक रोशनलाल साकेत का फांसी पर लटकता शव मिला था जिस पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठ गए थे । हफ्ते भर से चल रहे प्रदर्शन को कलेक्टर इलैया राजा टी एवं एसपी राकेश सिंह रीवा एवं पूरा जिला प्रशासन धरना स्थल मे जाकर रोशन लाल के परिजनों से मुलाकात कर अनशन समाप्त करवाया । बताया गया कि विगत दिनों समान थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले रोशन लाल की किराए के कमरे पर फांसी पर लटकता शव मिला था । परिजनों ने एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया था । हफ्ते भर पहले परिजनों ने न्याय की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के सामने अनशन पर बैठे थे ।

समाजसेवी पप्पू कनौजिया “संविदाकार” द्वारा बताया गया कि जिला प्रशासन द्वारा लिखित आश्वासन पर परिजनों ने अनशन समाप्त किया है । जिला प्रशासन द्वारा आश्वासन दिया गया है कि एक हफ्ते मे कार्रवाई की जाएगी अगर जिला प्रशासन ने एक हफ्ते में कार्रवाई नहीं की तो पुनः हम लोग धरना देंगे और उग्र आन्दोलन करेंगे । जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन एवं प्रशासन की होगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here