लाकँ डाउन में झिंगुरदा में चल रहा खड़े ट्रकों से डीजल चोरी का खेल, सिंगरौली से संवाद न्यूज ब्यूरो गोबिन्द राज की रिर्पोट

0
381

सिंगरौली – एनसीएल झिगुरदा परियोजना कांटा बैरियर के समीप लाक डाउन के चलते खड़े ट्रकों से बीती रात चोरों ने करीब 300 लीटर डीजल चोरी कर लिया है। ट्रक चालकों ने सुबह जब डिजल टंकियों को देखा तो वहा पर खडे चार ट्रक क्रमांक यूपी 64 टी 9086 यूपी 64 टी 9096 यूपी 64 टी 1491 कथा MP 66 h 0564से करीब 300 लीटर डीजल गायब मिला ।
इसकी सूचना तत्काल चालको ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तथ्यों की जांच के उपरांत संदेह के आधार पर चटका निवासी महेंद्र सिंह स्वर्गीय छेदीलाल उसका एक अन्य साथी जो प्राइवेट बस में चालक है को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। बताते चले कि जिस समय चोरों ने ट्रकों के डीजल निकाले वहां से जा रहे थे तो बस में लगे खिड़की के पर्दे को फाड़कर डीजल से उस समय अपने हाथों को पोछा था और कपड़ा वही फेक दिया जिससे चालकों को पूरा सक हो गया कि उक्त चोरी में किसी ऐसे व्यक्ति का हाथ है जो बस से संबंधित है उसी सब के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए थाने ले गई है।

गोबिन्द राज,ब्यूरो संवाद न्यूज सिंगरौली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here