हाईवे चेकिंग के दौरान शेरकोट पुलिस पर संदिग्ध वाहन में बैठे लोगों ने किया फायर, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा, बिजनौर से संवाद न्यूज ब्यूरो एम.शाकिर की रिपोर्ट

0
168

धामपुर (बिजनौर) शेरकोट पुलिस ने चैकिंग के दौरान हाईवे पर एक संदिग्ध वाहन को रोक कर पूछताछ करने की कोशिश की तो वाहन में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने घेरा बंदी कर वाहन में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अभियुक्त फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों का चालान कर दिया है।
शेरकोट थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बीती रात्रि में वह अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों को साथ लेकर हाईवे 74 पर चैकिंग कर रहे थे। जहा बिना नम्बर की एक बौलेरो पिकअप को रोका तो उसमे सवार एक युवक ने पुलिस टीम पर फायर झोक दिया। पुलिस ने घेराबन्दी कर मौके से तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्तों में अथर पुत्र तैय्यब से एक अदद तमंचा 12 बोर 3 जिंदा कारतूस एक खोका 12 बोर बरामद हुआ। अहसान पुत्र इश्तयाक से एक अदद चाकू नाजायज उपरोक्त निवासी ग्राम ढकिया थाना डिलारी जिला मुरादाबाद व अभियुक्त सुऐब पुत्र बाबू निवासी ढाली कस्बा व जिला ठाकुरद्वारा से एक अदद चाकू नाजायज तथा गाङी से एक गाय को बरामद करने मे सफलता प्राप्त की । बताया कि दो लोग अंधेरे का फायदा उठा फरार हो गए। पुलिस ने तीनों के आरोपियों के विरुद्ध धारा अलग अलग धाराओं.में मुकदमा लिख चालान कर दिया है ।पुलिस टीम में थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआई रामवीर सिंह, कांस्टेबिल प्रशांत कुमार, रवि मलिक, उमेश कुमार,.अमेन्द्र सिंह, प्रदीप कुमार आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here