जिले में बेकाबू हो रहा कोरोना,24 घंटे में मिले 349 मरीज, संवाद न्यूज एमडी कमलेश कुशवाहा की रिपोर्ट

0
93

रीवा (संवाद news ) देश में बढ़ रहे कोरोना के बीच एक बार फिर रीवा में रिकॉर्ड तोड़ संक्रमितों की संख्या आई है. तो वही अब बेकाबू भी होने लगा है आपको बता दे की अप्रैल में हुए लॉकडाउन के तीसरे दिन कोरोना वायरस का जबरजस्त अटैक रीवा जिले में ही नहीं पूरे संभाग में हुआ. आपको बता दे की विंध्य मे इतने मरीज आज तक नहीं मिले थे जितने आज रीवा में सिर्फ 1 दिन में मिले है.

टूटे सभी रिकॉर्ड

कोरोना ने अपना पुराना रिकॉर्ड आज फिर से तोड़ा है कल जहां 1479जांचों में 346 मरीज मिले थे वही आज 1244 जांचों में रिकॉर्ड 349 मरीज मिले हैं जबकि पूरे अप्रैल माह में अभी तक 2366 मरीज मिल चुके हैं. जबकि 82 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हुए हैं

जिले में अब तक कुल केस

कोरोना से अब तक जिले में कुल 6747 लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि 4782 लोग स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं और अभी 1927 मरीज संक्रमित एक्टिव है ।

लोग नहीं कर रहे लॉकडाउन का पालन

बता दे कि लोग इतने मरीज मिलने के बाद भी लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं सुबह जब छूट मिलती है उस समय का आलम ऐसा होता है जैसे आपातकालीन जरूरतों से नही लोग टहलने निकले हैं जबकि सड़को पर प्रशासन की लाख कोशिसो के बाद भी भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। आप कोरोना को हराइए घर पर रहिए शासन के दिशा निर्देशों का पालन करिए तभी हम आप इस लड़ाई को जीत सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here