झिंगुरदा में एनसीएल कर्मी अपने आवास में फांसी पर झूल कर दी जान, लगातार क्षेत्र में हो रही घटनाएं जांच का विषय, सिंगरौली से संवाद न्यूज ब्यूरो गोबिन्द राज की रिपोर्ट

0
327

सिंगरौली । मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनसीएल परियोजना में कार्यरत 28 वर्षीय युवक ने अपने आवास में फांसी के फंदा बनाकर पंखे सिलिंग से झूलकर जान दे दी। मिली जानकारी के अनुसार राणा राय पिता स्वर्गीय विश्वजीत राय 28 वर्ष निवासी झिगुरदा परियोजना हाल मुकाम वेस्ट बंगाल कोलकाता अपने आवास क्रमांक बी-266 मे बीती रात्रि अपने आवास में लगे पंखे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मोरवा पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर मर्ग कायम करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बैढन भेज दिया। परिजनों के अनुसार मृतक रात्रि में अपने परिवार और बच्चों के साथ बैठकर बात किया और अपनी बच्ची को गोद में खिलाया भी उसके बाद रात्रि करीब 12:बजे के बीच सोने चला गया लेकिन सुबह करीब दूसरे दिन 12:00 बजे तक नहीं उठा तो उसको जगाने का प्रयास किया लेकिन वह दरवाजा नहीं खोला तब परिजन आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी कुछ लोगों ने बंद कमरे के दरबाजे में हुए छेद से देखा तो कमरे में लगे पंखे से मृतक झूल रहा था फिलहाल जांच का विषय है एनसीएल कर्मी ने इतनी कम उम्र में फांसी क्यों लगाई यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा।
स्व. राणा राय के पिता स्वर्गीय विश्वजीत राय एनसीएल झिंगुरदा परियोजना में कार्यरत थे, जिनकी ब्लड कैंसर से मुत्यु हो गयी थी , उनके स्थान पर राना राय को अनुकंपा नियुक्ति के तहत नौकरी मिली थी । जहाँ फांसी लगाया था उस आवास उसकी पत्नी, मा, बहन रहती है, अंदर से रूम बन्द कर फांसी लगा ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here