पूर्व सैनिक दलबहादुर सिंह के हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही की मांग,देवतालाब से संवाद न्यूज के लिए भगवान दास”देवा”भारती की रिपोर्ट

0
212

कांग्रेस नेताओं ने ए एस पी मऊगंज को सौंपा मांग पत्र

पूर्व में कार्यवाही की मांग को लेकर अधिवक्ता संघ मऊगंज एवं पेंशनर्स यूनियन मऊगंज का मिला था प्रतिनिधि मंडल

देवतालाब पुलिस की भूमिका संदिग्ध मामले को रखा ठंडे बस्ते में हत्या में पूर्व सैनिक की पत्नी और उसके प्रेमी पर परिजनों ने लगाया है हत्या का आरोप

मऊगंज- पूर्व सैनिक के हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष विश्वनाथ मिश्रा,जिला कांग्रेस महामंत्री यदुवंश मिश्रा ने ए एस पी मऊगंज गोपाल खांडेल को मांग पत्र सौंपा है। बता दें कि सेना से सेवानिवृत्त के बाद छठवें दिन पूर्व सैनिक दल बहादुर सिंह निवासी ग्राम बिछरहटा थाना शाहपुर का शव देवतालाब में सड़क पर पड़ा मिला था।
जबकि ह्त्या करने के बाद हत्यारों ने योजनाबद्ध पूर्ण तरीके से बड़ी चालाकी से सड़क दुर्घटना साबित करने के लिए मोटर साईकिल के साथ शव को सड़क के किनारे फेंक कर चले गये थे।
जिसका खुलासा पी एम रिपोर्ट
भी कर रही है।
इस हत्या के बाद से मृतक पूर्व सैनिक के परिजनों ने देवतालाब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए आई जी एवं एस पी से हत्यारों के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगायी है।
लेकिन देवतालाब पुलिस का रवैया पूर्ववत बना हुआ है।
पूर्व सैनिक के हत्यारोपीयों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर अब विभिन्न संगठनों ने भी आवाज उठाना शुरू कर दिया है।
जिसमे अभी 10 दिवस पूर्व अधिवक्ता संघ अध्यक्ष मऊगंज संतोष मिश्र,पूर्व अधिवक्ता संघ अध्यक्ष ज्ञानेन्द्र सिंह परिहार एडवोकेट सूर्यबली सिंह,पेशनर्स यूनियन मऊगंज संरक्षक कर्दम ऋषि तिवारी के साथ संगठन का एक प्रतिनिधि मंडल मिला था।

भगवान दास”देवा”भारती, रिपोर्टर संवाद न्यूज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here