विश्व हिन्दू परिषद ने कोरोना योद्धा प्रशासनिक अधिकारियों का किया सम्मान, संवाद न्यूज डिप्टी हेड अनुपम गुप्ता (स्वामीजी) की रिपोर्ट

0
34

विश्व हिन्दू परिषद केंद्रीय एवं प्रांतीय निर्णय के अनुसार, विश्व में फैली संक्रामक महामारी(कोरोनाकाल) के दौरान, मुख्यरूप से प्रसाशनिक प्रमुख(जिलाधीश महोदय), पुलिस विभाग के प्रमुख(पुलिस अधीक्षक), स्वास्थ्यकर्मियों के प्रमुख(सी. एम. एच. ओ.), स्वक्षताकर्मियों के प्रमुख(मुख्य नगरपालिका अधिकारी) और निस्वार्थभाव से कार्यरत, पत्रकारों ने स्वयं के स्वस्थ्य की चिंता न करते हुए, समाज के लिये, हर सम्भव सहयोग/मदद करने का कार्य किया है, जिसके लिये समाज आप सभी के प्रति कृतज्ञता का भाव रखता है।

    इसी भाव को ध्यान में रखते हुए विश्व हिन्दू परिषद के छतरपुर विभाग के अंतर्गत, छतरपुर जिले के प्रसाशनिक मुखिया, जिलाधीश(कलेक्टर) महोदय श्रीमान शीलेन्द्र सिंह जी और पुलिस विभाग के प्रमुख(पुलिस अधीक्षक महोदय) का सम्मान, प्रशस्ति-पत्र, श्रीफल भेंट करके किया गया। 

चूँकि वर्तमान की परिस्थितियों(कोरोनाकाल) को दृष्टिगत रखते हुए, समस्त कार्यकर्ताओं की ओर से विहिप के सिर्फ दो कार्यकर्ताओं ने सम्मानीय अधिकारियों को सम्मानित किया। इस दौरान छतरपुर विभाग के सम्मानीय विभागमंत्री श्रीमान अनुपम जी गुप्ता और छतरपुर जिले के जिलामंत्री श्रीमान धीरज सेठ जी रहे।
आप सम्मानीय व्यक्तित्व और विलक्षण प्रतिभा के धनी आप दोंनो अधिकारियों को सम्मानित करते हुए हम, गौरवान्वित हैं।।
हम सभी कार्यकर्ताओं की ओर से आपको, बहुत-बहुत शुभकामनाएं।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here