कोरोना महामारी में वरिष्ठ पत्रकार का अवसान,पत्रकार जगत में शौक की लहर, पत्रकार विकास परिषद ने दी श्रद्धांजलि

0
177

थांदला । कोरोना महामारी के दौर में थांदला क्षेत्र पूर्णतः सुरक्षित रहा था परंतु लॉक डाउन के हटने के बाद यह क्षेत्र कोरोना महामारी की चपेट में ऐसा दौर लाया जो थमने का नाम नही ले रहा है । अभी तक 150 से अधिक व्यक्ति कोरोना का दंश झेल चुके है वही इनकी संख्या बढ़ती ही जा रही है तो एक दर्जन से अधिक लोगो को कोरोना ने लील लिया है ।

पिता का अवसान पुत्र कोरोंटाइन

थांदला प्रेस क्लब के अध्यक्ष, वरिष्ठ पत्रकार चन्दू प्रेमी का रविवार को कोरोना रोग से निधन हो गया । उन्हें विगत पखवाड़े कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उन्हें इंदौर रेफर किया गया था जहां आक्सीजन की कमी के चलते आईसीयू में रखा गया था । शनिवार की शाम चिकित्सालय से छुट्टी होने पर थांदला लाया गया था परंतु रविवार को पुनः तबियत बिगड़ने पर दाहोद गुजरात के निजी चिकित्सालय ले जाया गया जहां इलाज फ़ौरन निधन हो गया । इधर उनके पुत्र विक्की डाबी भी कोरोना से पीड़ित होकर होम कोरोंटाइन पर है ।
रविवार की शाम को ही उनका दाह संस्कार नोगावा नदी पर किया गया जहां उनके दोनों पुत्रों कुंतल व विक्की मुखाग्नि दी ।

प्रेस जगत में शोक की लहर

सदैव हस्ते मुस्कराते रहने वाले पत्रकार साथी चन्दू प्रेमी के इस असमय निधन से थांदला क्षेत्र के प्रेस जगत में शोक की लहर छा गई । इस दुखद घटना की जानकारी मिलते ही अनेक पत्रकार उनके निवास पर पहुचे व शव यात्रा में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की ।

पत्रकार विकास परिषद ने दी श्रद्धांजलि

उपरोक्त दु:खद घटना पर पत्रकार विकास परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं समस्त पदाधिकारी एवं सदस्यों ने गहन दुख व्यक्त करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here