जन अस्मिता यात्रा के समापन अवसर पर लक्ष्मण तिवारी ने भरी हुंकार, जिला बनकर रहेगा मऊगंज,संवाद न्यूज ब्यूरो प्रमोद सिंह सेंगर की रिपोर्ट

0
262

मऊगंज के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी के आह्वान पर स्थानीय सिंचाई विभाग के मैदान में जन अस्मिता यात्रा के समापन समारोह के मौके पर रामचरित मानस पाठ के साथ भंडारे का आयोजन किया गया नववर्ष के मौके पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में शहीदों की वीर नारियों के साथ समाज में उत्कृष्ट योगदान देने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया।

इसी कड़ी में संवाद न्यूज देवतालाब ब्यूरो व पत्रकार विकाश परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद सिंह सेंगर गनिगवां का शाल श्रीफल से सम्मान किया।

इस दौरान सुदूर अंचल से श्री तिवारी के प्रशंसकों की अपार भीड़ एकत्र हुई जिसको पूर्व विधायक ने संबोधित किया अपने संबोधन में लक्ष्मण तिवारी ने असहाय गौवंशों पर अत्याचार को कम करने का नायाब तरीका ईजाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गोबर प्लांट लगाने की मांग की साथ ही उन्होंने सिंचाई, दवाई और पढ़ाई के लिए विशेष इंतजामात करने का सुझाव दिया जिससे आने वाली पीढ़ियों का बेहतर भविष्य सुनिश्चित हो सके। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनका वादा याद दिलाते हुए विन्ध्य क्षेत्र में स्थापित उद्योग धंधों में सभी स्थानीय लोगों को रोजगार देने की भी मांग की कार्यक्रम के दौरान अपने पुराने अंदाज में लौटते हुए पूर्व विधायक ने मऊगंज को जिला बनाने की मांग को फिर से हवा दी जिससे एक बार फिर से मऊगंज को जिला बनाए जाने की मांग को संजीवनी मिली है। कार्यक्रम के दौरान विशिष्ट अतिथियों में सेना के रिटायर्ड सैनिकों के साथ साधु संत एवं क्षेत्र के तमाम समाजसेवी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रमोद सिंह सेंगर, ब्यूरो देवतालाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here