टीकमगढ़ मे भाजपा की जीत पर मना जश्न,पढ़िये पूरी खबर,संवाद न्यूज पर,ब्यूरो राजेंद्र सोनी की रिपोर्ट

0
160

टीकमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा के वीरेन्द्र खटीक 340470 मतो से जीते टीकमगढ़.गुरूवार की सुबह से ही लोकसभा चुनाव २०१९ की मतगणना में आमजन के साथ पार्टी कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि बडोराघाट स्थिति नवीन केंद्र विद्यालय पहुंचे। वहां पर प्रशासन द्वारा प्रवेश प्रक्रिया के साथ मीडिया और रिजल्ट सुनने वालो के लिए व्यवस्थाएं की गई। लोगों द्वारा कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों के हार जीत को लेकर चर्चा की जा रही थी।
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतगणना के साथ ही टीकमगढ़ लोकसभा से चुनावी मैदान में उतरे 14 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला सुनने की राह लोग देख रहे थे। मतगणना बड़ौराघाट स्थित केंद्रीय विद्यालय के नवीन भवन में लोकसभा चुनाव की मतगणना की व्यवस्था की गई थी टीकमगढ़ एवं निवाड़ी जिले की पांचों विधानसभाओं की मतगणना अलग-अलग कक्षों में की गई। वहीं छतरपुर जिले की बिजावर, छतरपुर एवं महाराजपुर विधानसभाओं की मतगणना छतरपुर जिले में की जा रही है। वहां से परिणाम टीकमगढ़ भेजे गये । मतगणना के बीच मे ही कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार मीड़िया से बचती हुई मीडिया के सवालो का जवाव विना दिये फुर्ती से अपनी गाड़ी मे वैठकर चली गई । भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र खटीक की जीत पर पाटी के कार्य कक्ताओ ओर महिला मोर्चा ने उनके निवास पर पहुच कर आरती उतार कर टीका लगाकर मुह मीठा करातू हुये उनहे जीत की शुभकामनाएं दी ।लोकसभा सीट टीकमगढ़ मे कांग्रेस प्रत्याशी किरण अहिरवार कोतीन लाख उन्नीस हजार तिरेसठ मत मिले वही भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र खटीक को 6,59533 मत मिले ।वीरेन्द्र खटीक 340470 मतो से विजय घोषित किये गये ।
[ टीकमगढ भाजपा पाटी प्रत्याशी वीरेन्द्र खटीक जीत के बाद मीडिया से रूवरू हुये ओर कहा कि यह जीत आम जनता की जीत है चुनाव के समय अन्य दल सिर्फ गरीबी हटाने का नारा देती थी लेकिन नरेन्द्र मोदी नाम पिछले पांच साल के दौरान वह कार्य करके दिखाया जिसे जनता नाम आज नाम आज जीत का आशीर्वाद के रूप मे दिया वंशवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि लोगो ने वंशवाद ओर जातिवाद कोइस चुनाव मे नकार दिया है ।।
टीकमगढ से राजेन्द्र. सोनी की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here