देश में 100 करोड़ टीकाकरण लक्ष्य प्राप्ति पर अंबेडकर भवन में कार्यक्रम का हुआ आयोजन मास्क नहीं लगाने वाले 17 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई आज 1700 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया दमोह से ब्यूरो अभिषेक राजपूत

0
42

दमोह : 21 अक्टूबर 2021
अंबेडकर भवन दमोह में देश में 100 करोड़ टीकाकरण लक्ष्य प्राप्ति पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। केंद्रीय राज्यमंत्री श्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने भी अपनी खुशियां व्यक्त की है, संदेश के माध्यम से उन्होंने सभी का धन्यवाद व आभार किया है। केंद्रीय राज्यमंत्री के प्रतिनिधि सांसद प्रतिनिधि नरेंद्र बजाज कार्यक्रम में शामिल हुए।
कार्यक्रम में सीएमएचओ दमोह के साथ शहर के गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति रही।

मास्क नहीं लगाने वाले 17 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई

आज 1700 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया

        इसी प्रकार वाहनों के संबंध में की गई चलानी कार्रवाई के तहत आज हटा में 2 एवं जबेरा में 3 व्यक्तियों पर 1250 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया।

दमोह : 21 अक्टूबर 2021 जिला कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य के निर्देश पर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। अपर कलेक्टर नाथूराम गौड़ ने बताया मास्क नहीं लगाने पर आज 17 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई कर 1700 रूपये अधिरोपित जुर्माना वसूला गया। कार्यवाही के दौरान हटा में 2, तेंदूखेड़ा में 2, पटेरा में 7 तथा जबेरा में 6 व्यक्तियों से जुर्माना वसूला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here