पन्ना छतरपुर जिले के युवाओं के लिए रक्षक बने सांसद विष्णु दत्त शर्मा,दो सौ से ज्यादा छात्रों को बस द्वारा भेजा पन्ना, छतरपुर, पन्ना से संवाद न्यूज ब्यूरो दीपक शर्मा की रिर्पोट

0
417

लगभग दो सैकड़ा से अधिक छात्र छात्राओं को भोपाल से पन्ना छतरपुर सुरक्षित भिजवाने बस से किया रवाना

पन्ना। मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद आदरणीय विष्णु दत्त शर्मा जी द्वारा अपने निज सहायक तारेंद्र शेखर पाठक जी के माध्यम से पन्ना जिले के एवं खजुराहो निज सहायक के द्वारा छतरपुर जिले के छात्र-छात्राओं की एक सूची तैयार करवाई गई । जो कि भोपाल में इस भीषण महामारी में छात्र छात्रायें फंसे हुए थे। जिनको सुरक्षित वहां से छतरपुर एवं पन्ना भिजवाने के लिए आज बसों की व्यवस्था की गई। जिसके बाद सभी छात्र छात्राओं को उनके खजुराहो छतरपुर क्षेत्र के निज सहायक एवं पन्ना जिले के निज सहायक तारेंद्र शेखर पाठक द्वारा सभी छात्र छात्राओं के प्राप्त हुए दूरभाष नंबरों पर सूचना दी गई तथा सुरक्षित बस स्थल पर पहुंचाया गया। जहां से सभी छात्र छात्राओं को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद विष्णु दत्त शर्मा द्वारा उनके हालचाल जानने के बाद सुरक्षित पन्ना एवं छतरपुर के लिए रवाना किया गया है। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सांसद विष्णु दत्त शर्मा जी ने कहा कि जो भी छात्र-छात्राएं खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के पन्ना एवं छतरपुर जिला बसों के माध्यम से सुरक्षित पहुंच रहे हैं। वह अपने घरों में पहुंचकर सोशल डिस्टेंस का पालन करें एवं स्वास्थ्य विभाग तथा जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए निर्देशों का सख्ती से पालन करें। इस कोरोना की जंग को हम सब मिलकर जीत सके। इस सराहनीय कार्य के लिए सभी छात्र-छात्राओं एवं पन्ना जिले के स्थानीय लोगों ने सांसद श्री शर्मा जी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

प्रदेश का हर बेटा बेटी है हमारे परिवार के सदस्य की तरह है-प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के सांसद विष्णु दत्त शर्मा जी ने कहा कि मध्य प्रदेश का प्रत्येक बेटा बेटी हमारे परिवार के सदस्य की तरह है। उनकी सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। इसीलिए आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देश में छात्र-छात्रा एवं मजदूरों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं विधायक अपने-अपने क्षेत्रों के छात्र-छात्राओं तथा मजदूर परिवारों की सूची बनाकर के तैयार कर रहे हैं। और जिन लोगों की सूची हमारे पास पहुंच रही है। उनको सुरक्षित घर भिजवाने के लिए बसों एवं ट्रेन के माध्यम से व्यवस्था की जा रही है। इसी कड़ी में कुछ दिन पूर्व इंदौर में फंसे छात्र छात्राओं को बसों के माध्यम से लोकसभा क्षेत्र खजुराहो के कटनी एवं पन्ना जिला भिजवाया गया था । इसके उपरांत भोपाल में फंसे छात्र-छात्राओं की जानकारियां भाजपा कार्यकर्ता एवं जिला प्रशासन के माध्यम से एकत्रित की गई। इसके उपरांत आज दिनांक 17 मई को भोपाल से पन्ना एवं छतरपुर जिला यात्री बस से खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के छात्र छात्राओ को रवाना किया गया है। जिसमें सभी छात्र छात्राओं को सुरक्षित बैठाने के साथ ही उनके भोजन एवं स्वल्पाहार की व्यावस्था सुनिश्चित कराई गयी है तथा छात्र छात्राओं की सुरक्षा को लेकर प्रत्येक बस में 1 गर्ल्स 1 ब्वॉय सुरक्षार्थ रखे गए हैं । जो बच्चों को सुरक्षित छोड़ने के बाद पुनः भोपाल वापस लौट आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here