पुलिस को देख जुआरियों ने लगाई तालाब में छलांग,एक युवक की डूबने से मौत,छतरपुर से संवाद न्यूज डिप्टी हेड अनुपम गुप्ता की रिपोर्ट

0
176

छतरपुर। छतरपुर जिले के बिजावर में बुधवार को राजा तालाब के किनारे जुआ खेल रहे युवक पुलिस के आने पर तालाब में कूद गए। इनमें से एक युवक की तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। शाम को उसका शव तालाब से निकाल लिया गया। इस दौरान मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और भारी भीड़ मौजूद रही।
जानकारी के मुताबिक बिजावर के राजा तालाब के किनारे रोजाना कुछ युवक जुआ खेलते थे। इस बात की भनक बिजावर थाना पुलिस को लग गई। पुलिस बुधवार की दोपहर जुआरियों की धरपकड़ करने तालाब के किनारे जा पहुंची। अचानक पुलिस को सामने देख दो युवक तालाब में कूद गए। जबकि बाकी जुआरियों को पुलिस ने पकड़ लिया। बताते हैं कि तालाब में कूदे दो युवकों में से एक युवक तैरना जानता था जिससे वह तैरकर तालाब के दूसरे किनारे पर निकल गया। लेकिन एक युवक तैरना नहीं जानता था जिससे वह तालाब में डूब गया। युवक के तालाब में डूब जाने से पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। युवक के डूबने की खबर फैलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। बताते हैं कि तालाब में साकिर पुत्र खलील राईन झांसी वाले (20) निवासी कंजला पर्वत के पास बिजावर डूब गया है। पुलिस ने तत्काल तालाब में डूबे युवक को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। लेकिन दोपहर से शुरू की गई युवक की तलाश शाम को उसका शव मिलने के बाद पूरी हो सकी। मौके पर बिजावर एसडीओपी, थाना प्रभारी सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा। सूत्र बताते हैं कि भीड़ के आक्रोश और एक युवक के तालाब में डूब जाने के कारण पुलिस ने जुआ खेलते जिन युवकों को पकड़ा भी था उन्हें भी चुप-चाप छोड़ दिया।
बताते हैं कि युवक की मौत हो जाने के बाद उसका शव तालाब से निकलने पर भीड़ आक्रोशित हो गई और पुलिस के खिलाफ लामबंद होने लगी। भीड़ शव को लेकर बस स्टेण्ड पर चक्का जाम करने के प्रयास में है।

अनुपम गुप्ता, डिप्टी हेड, संवाद न्यूज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here