भाजपा के पदाधिकारियों ने गौशाला में मनाया पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी का जन्म दिवस,दमोह से मोहन पटेल की रिपोर्ट

0
116

गौ सेवा कर स्वर्गीय भारत रत्न अटल जी को किया याद

हटा- बुधवार को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी के जन्मदिवस पर नगर के श्रीराम गौशाला संजय निकुंज में भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल हटा के द्वारा गौ सेवा गौ भंडारा एवं वृक्षारोपण किया गया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल ने गौ सेवा कार्यक्रम की सराहना की एवं अटल जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से अटल जी का पूर्ण जीवन समाजहित, देशहित में उन्होंने अपना जीवन व्यतीत किया उनके जन्मदिन पर गौ सेवा गौ भंडारा कर हम उनकी पद चिन्हों पर चलने का प्रयास करें । विधायक पी एल तंतुबाय ने कहा कि अटल बिहारी जी के जीवन को हर युवा को अपने जीवन में चरितार्थ करने की बात कही व वृक्षारोपण कर उनकी यादों को अपने ह्रदय में बनाए रखने की बात कही। नगर मंडल अध्यक्ष मनीष पलिया ने कहा कि अटल जी का जीवन निर्विवाद और निष्ककलंक रहा हम सभी भी उनके जीवन से प्रेरणा लेते हुए आगे बढ़ने केेेे लिए कृत संकल्पित है । अटल जी के जन्मदिवस पर सभी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गौ माताओं को गुड व चारा खिलाया एवं वृक्षारोपण कर अटल जी को याद किया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल विधायक पीएल तंतुवाय नगर मंडल अध्यक्ष मनीष पलिया चंद्रभान पटेल सुधीर बजाज पार्षद सोमिल हजारी मनोज सराफ मनीष जैन अरविंद नामदेव हरेंद्र दुबे मयंक खटीक बबलू राय हेमंत तंतुवाय चम्पी चौरसिया राहुल बर्मन विक्रम बर्मन दीपक सोनी जगदीश विश्वकर्मा दीपक सोनी संजू बाबा के साथ भाजपा की वरिष्ठ पदाधिकारियोंं तथा कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या में मौजूदगी रही।

मोहन पटेल, संवाददाता दमोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here