प्रियंका गांधी के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डीजल, पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर किया प्रदर्शन, धामपुर (बिजनौर)से ब्यूरो एम.शाकिर की रिपोर्ट

0
323

धामपुर (बिजनौर) में कांग्रेस पार्टी की महासचिव एवं उत्तर प्रदेश की प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी के आह्वान पर ब्लॉक स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर भाजपा सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल के मूल्य में की गई बेतहाशा वृद्धि को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन खंड विकास अधिकारी अल्हैपुर को सौंपा।


कार्यक्रम ब्लॉक प्रभारी हुसैन अहमद अंसारी के नेतृत्व में कार्यकर्ता ब्लॉक कार्यालय परिसर में पहुंचे। जहाँ पर हुसैन अहमद अंसारी ने केंद्र सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार सिर्फ गुंडा राज चला रही है। पूरे देश को आर्थिक मंदी में झोंक दिया है। कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता अपने आप को सुरक्षित कैसे महसूस कर सकती है। इस दौरान कानपुर में आठ शहीद पुलिसकर्मियों को भावुक श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सभी कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर हुसैन अहमद अंसारी, मौलाना खुर्शीद अनवर कासमी, सुधीर कुमार एडवोकेट, उदयराज सिंह, शराफत हुसैन, फिरासत हुसैन, अबरार सैफी, खुर्शीद आलम अंसारी, संजय कुमार, शराफत हुसैन, लालसिंह सैनी, अक्षय कुमार, मोहम्मद सैफ, सज्जाद सिद्दीकी, मोहम्मद अरमान सैफी, अले हसन कस्सार, वली उल्लाह आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here