शासकीय कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में आत्मरक्षा का प्रशिक्षण एक माह की अवधि के लिए आयोजित किया गया दमोह से जिला ब्यूरो अभिषेक राजपूत की रिपोर्ट

0
226

दमोह: 25 सितम्बर 2021 शासकीय कमला नेहरू महिला महाविद्यालय में मुख्यमंत्री जी द्वारा की गई घोषणा के परिपालन में महाविद्यालय की छात्राओं के लिए आत्मरक्षा का प्रशिक्षण एक माह की अवधि के लिए आयोजित किया गया। प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. जी. पी. चौधरी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।आत्मरक्षा प्रशिक्षण की निर्देशिका प्रिया थापा क्रीड़ा अधिकारी के मार्गदर्शन में एवं प्रशिक्षका कु. प्रीति वर्मन के द्वारा सम्पन्न कराया गया।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. जी.पी. चौधरी ने शिविर के महत्व पर प्रकाश डाला। डॉ. अवधेश जैन एवं डॉ. असलम खान ने शिविर से संबंधित जानकारी दी। डॉ अपर्णा गोस्वामी ने शिविर की आवश्यकता के बारे में बताया कार्यक्रम में सहभागिता रही डॉ. रेखा जैन, डॉ. अवधेश जैन, डॉ. डी. के. नेमा, डॉ. मुदिता श्रीवास्तव, डॉ. मालती नायक, डॉ. असलम खान, डॉ. अपर्णा गोस्वामी, डॉ. आराधना श्रीवास , कुमारी भारती चौरसिया, डॉ. पूजा जैन, जया अहिरवार, प्रीति वर्मा, नयनतारा, एस के यादव, डॉ. राजेश पौराणिक, प्रदीप शर्मा, डॉ. आभा अग्रवाल, डॉ. विनोद। कार्यक्रम का सफल संचालन डॉ. राजेश कुमार पौराणिक ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here