समर्पित समाज सेवी संस्था जिला पन्ना की पत्रकार वार्ता संपन्न,पन्ना से संवाद न्यूज ब्यूरो दीपक शर्मा की रिर्पोट

0
261

पन्ना। संस्था के अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने अपना परिचय देते हुए समर्पित समाज सेवी संस्था जिला पन्ना की तरफ से पत्रकार बंधुओं का स्वागत और अभिनंदन किया उसके बाद संस्था के बारे में बताया देश की राजधानी नई दिल्ली की सामाजिक संस्था सोशल ऑर्गेनाइजेशन फॉर कम्युनिटी हेल्प नामक राष्ट्रीय व्यापी संस्था की ब्रांच ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट और आईटीसी के साजा बेनर तले मिशन सुनहरा कल योजना के तहत मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एक छोटा सा प्रोग्राम हमारी संस्था को करने का अवसर प्राप्त हुआ है। कुछ बिंदुओं पर प्रकाश डालते हुए चर्चा की पोषण पर कार्य करना, महिलाओं के स्वास्थ संबंधी,वृद्धों एकी सेवा ,सामाजिक जागरूकता के कार्य, नशा मुक्त कार्यक्रम, स्वच्छ भारत अभियान, वन प्राणी संरक्षण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, आदि।
कार्यक्रम का संचालन विकास मिश्रा द्वारा किया गया।अतः सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पत्रकार बंधुओं को बताया कि संस्था द्वारा विगत 2 महीनों में किए गए सामाजिक कार्य के बारे में और पत्रकार बंधुओं से सलाह भी ली कि किस प्रकार समाज में हम कुछ और नया कर सके और इसी प्रकार आप सभी का समय-समय पर मार्गदर्शन प्राप्त होता रहे।
कार्यक्रम में उपस्थित अनुराग शर्मा (अध्यक्ष), विकास मिश्रा, अनुराग मिश्रा (भोलू), पवन यादव, रिशु मिश्रा, संस्था के सभी सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here