सर्वधर्म समभाव के साथ आगामी विभिन्न त्यौहारों के आयोजन के सम्बंध में शांति समिति की बैठक सम्पन्न,पटेरा से संवाद न्यूज ब्यूरो विक्की ताम्रकार की रिर्पोट

0
256

पटेरा- आज थाना प्रभारी श्री पी डी मिंज द्वारा पटेरा नगर के रसूलगंज मोहल्ले के मरई माता मंदिर प्रांगण में शांति समिति बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें ग्राम के समस्त सम्माननीय गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति के साथ शासन प्रशासन के आला अधिकारियों की गरिमामयी उपस्थिति रही।


तहसीलदार महोदय श्री विकास अग्रवाल जी ने शासन प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार सभी को कार्य करने के निर्देश दिए गये। तहसीलदार महोदय ने बताया कि सभी नागरिकों को सोशल डिस्टेंस का पालन करना है अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलना है नहीं तो घर पर ही रहना है और शासन द्वारा समय-समय पर जो निर्देश जारी किए जाते हैं उनका पालन करना है तहसीलदार महोदय ने बताया कि किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है और सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप पर कोई भी ना अफवाह फैलाना है ना इनको प्रसारित होने देना है उन्होंने बताया कि आगामी धार्मिक त्यौहारों को सोशल डिस्टेंस और शासन द्वारा जारी गाइडलाइंस के आधार पर ही मनाना है और मंदिर मस्जिदों में भीड़ एकत्रित नहीं करना है और किसी भी हाल में 4 लोग से ज्यादा कहीं पर भी एकत्रित नहीं होना है किसी भी राजनैतिक सामाजिक या धार्मिक कार्यक्रम या जुलूस का आयोजन नहीं होना है। मुस्लिम धर्म के आगामी पवित्र रमजान माह में रोजे धारण कर घर मे ही रहना है मस्जिदों में नही जाना है, और हिन्दू धर्म के समर्थकों द्वारा परसुराम जयंती को भी घर मे रहकर ही मनाना है।। इसी प्रकार से थाना प्रभारी श्री पी डी मिंज द्वारा भी जानकारी दी गई और सोशल डिस्टेंस का पालन कर भीड़ एकत्रित न होने और मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलने के निर्देश दिए गए और सभी लोगों को त्योहारों की हार्दिक बधाई शुभकामनाएं दी और कहा की त्योहारों को घर में रहकर ही मनाना है मंदिर मस्जिद में भीड़ एकत्रित नहीं करना है जिससे कि सभी लोग एवं हमारा पटेरा ब्लॉक व जिला दमोह कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त रहे मीटिंग के दौरान नगर के गणमान्य नागरिकों ने अपने अपने वक्तव्य दिए और सभी धर्म के धर्म प्रमुखों ने कार्यक्रम को संबोधित किया। बैठक में तहसील पटेरा के तहसीलदार महोदय श्री विकास अग्रवाल जी,नगर परिषद पटेरा सी एम ओ श्री शैलेन्द्र चौहान जी, पटेरा थाना प्रभारी श्री पी डी मिंज साहब, एवम ब्लॉक एजुकेशन ऑफीसर प्रभारी श्री मुकेश गुजरे जी, आदि अधिकारियों एवम पत्रकारों में श्री नरेन्द्र बजाज हरिभूमि ब्यूरो, मोहन पटेल कुन्डेश्वर टाईम्स न्यूज बादशाह खान भास्कर न्यूज़ चैनल एवम बुलन्द न्यूज़ नेटवर्क संवाददाता, विक्की ताम्रकार लकी डी सी एन संवाददाता, अभिषेक नामदेव निताई न्यूज़ नेटवर्क आदि की सराहनीय उपस्थिति रही।। आभार मुकेश गुजरे शिक्षक ने माना।।

विक्की सौरभ ताम्रकार, ब्यूरो संवाद न्यूज दमोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here