घर बैठे खेलों तीन पत्ती, जीतों लाखों रुपये

0
783

तीन पत्ती गेम एक बहुत बढ़िया गेम है इसे ताश के पत्तों से खेला जाता था, लेकिन आज के समय में यह गेम हम अपने फ़ोन में भी खेल सकते है। बहुत से लोगों को ताश या जुआ खेलना बहुत पसंद होता है उन लोगों के लिए तीन पत्ती गेम बहुत बढ़िया है। 7 Jackpots पर तीन पत्ती रियल कैश गेम खेलना बहुत आसान हो जाता है।

इसी लिए आज आपको तीन पत्ती गेम को कैसे खेलना हैं वो भी बताएंगे।  10Cric ऑफर करता है तीन पत्ती गेम्स जहाँ पर तीन पत्ती लाइव रियल मनी के साथ खेल सकते हैं।

तीन पत्ती ऑनलाइन गेम है यह कार्ड गेम है जो भारत की एक बेस्ट गेम में से एक है यह गेम पुरे दुनिया में खेला जाता है इस गेम को आप अपने  ऑनलाइन दोस्तों के साथ खेल सकते है इस गेम को आप दो तरह से खेल सकते है या तो अपने दोस्त के साथ प्राइवेट टेबल पर या पब्लिक टेबल पर।

प्राइवेट टेबल में आप अपने दोस्त के साथ आराम से खेल सकते है दूसरा कोई तंग नहीं करेगा जबकि पब्लिक टेबल पर आप पूरी दुनिया के लोगो के साथ खेल सकते है इसमें आप अपने टेबल से कभी भी उठ सकते है। आप इसमें रियल मनी के साथ गैंबलिंग भी कर सकते हैं। दोनों ही वेबसाइट में आपको रियल एक्सपेरिएंस मिलता है, दोनों वेबसाइट्स में बहुत ही शानदार फीचर दिए गए है जो आपके मजे को दुगुना कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here