सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करे – कलेक्टर श्री चैतन्य जिनका टीका अभी नही लगा है, वे लगवा ले ।दमोह जिला ब्यूरो अभिषेक राजपूत के साथ प्रबंध संपादक विजय यादव

0
15

दमोह : 07 जनवरी 2022
जिले के कलेक्टर एस. कृष्ण चैतन्य ने कहा, कोरोना के प्रहार को देखते हुए जिला प्रशासन लगातार कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए सभी से आग्रह कर रहा हैं। जितने भी मुख्य मार्केट वाले एरिया और ऐसे क्षेत्र जहां लोगों के इकठ्ठा होने की संभावना रहती है, वहां पर भी लगातार नजर रखी जा रही है, कि किसी भी प्रकार से कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन ना हो और यदि जहा-जहां पर उल्लंघन होता है तो नियमानुसार कार्यवाही भी की जा रही है।
श्री चैतन्य ने कहा जिन लोगो का प्रथम एवं द्वितीय डोज अभी तक नही लगा है वो वेक्सीन लगवाए। जितने भी 15 से 18 वर्ष के बालक बालिकाएं है, जिनका अभी प्रथम डोज का टीकाकरण नहीं हुआ है, वो भी टीकाकरण करवाएं। सभी लोग कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन करें। जब भी घर से बाहर मार्केट या कही पर भी जाने की जरूरत पड़ती हो तो कम्पलसरी, मॉस्क पहन कर ही सभी लोग बाहर कदम रखें। अपनी एवं अपने परिवार के स्वास्थ्य की देखभाल करें जिससे दमोह जिले में कोविड की तीसरी लहर की आशंका से बच पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here