जनसुनवाई में 88 आवेदनों पर हुई सुनवाई। मास्क नहीं लगाने वाले 28 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई आज 2800 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया दमोह से ब्यूरो चीफ अभिषेक राजपूत के साथ संवाद न्यूज़ प्रबंध संपादक विजय यादव

0
81

दमोह : 05 अक्टूबर 2021
कोविड-19 गाईड लाइन का पालन करते हुए जनसुनवाई में नगर सहित दूरस्थ आंचलों से आये लोगो की समस्याएं आज कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने सुनी। ग्राम इमलीडोल खेजरा के आवदेक ने दिव्यांग पुत्र के जीवन निर्वाह सबंध में आवेदन प्रस्तुत किया। इसी प्रकार ग्राम राजापटना के आवेदिका ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना कनेक्शन दिलवाने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया। इसी प्रकार ग्राम जोरतला के आवेदक ने दिव्यांग पेंशन स्वीकृत करवाने हेतु आवदेन दिया। इसी प्रकार निवासी ग्राम सलैया ऐरोरा के आवेदक ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अतंर्गत आवास स्वीकृत हैं लेकिन सचिव द्वारा आवास की किस्त नहीं दी जा रही हैं, की शिकायत हेतु आवदेन दिया।
आयोजित जनसुनवाई में 88 आवेदन आयें, इस अवसर पर कुछ सामुहिक आवेदन भी दिए गये। इन आवदनों को पंजीकरण उपरांत सबंधित विभागों को सौपा गया और समय-सीमा में निराकरण के निर्देश दिए गये।
इस अवसर पर अपर कलेक्टर नाथूराम गौड़, संयुक्त कलेक्टर अविनाश रावत, एसडीएम राकेश सिंह मरकाम, डिप्टी कलेक्टर अदिति यादव सहित अन्य जिलाधिकारी मौजूद रहे।
ज्ञात हो कि राज्य शासन द्वारा कोविड-19 संक्रमण काल के दौरान बंद की गई जनसुनवाई पुनः प्रारंभ हो चुकी हैं।

मास्क नहीं लगाने वाले 28 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई
आज 2800 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया

दमोह : 05 अक्टूबर 2021
जिला कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य के निर्देश पर कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों के विरूद्ध जिला प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। अपर कलेक्टर नाथूराम गौड़ ने बताया मास्क नहीं लगाने पर आज 28 व्यक्तियों के विरूद्ध कार्रवाई कर 2800 रूपये अधिरोपित जुर्माना वसूला गया। कार्यवाही के दौरान दमोह में 9, हटा में 1, पथरिया में 6, तेंदूखेड़ा में 3, पटेरा में 7 तथा जबेरा में 2 व्यक्तियों से जुर्माना वसूला गया।
इसी प्रकार वाहनों के संबंध में की गई चलानी कार्रवाई के तहत आज हटा में 3 एवं जबेरा में 1 व्यक्तियों पर 1000 रूपये का जुर्माना वसूल किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here