निगार ग्रुप ने किया कोरोना योद्धाओं को सम्मानित, धामपुर से संवाद न्यूज ब्यूरो एम.शाकिर की रिपोर्ट

0
138

धामपुर। कोरोना वायरस की रोक थाम को अहम भूमिका निभाने वाले पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को निगार वेलफेयर सोसायटी की ओर से कोरोना योद्धा अवार्ड 2020 देकर सम्मानित किया। इस दौरान एसडीएम धीरेंद्र सिंह ने कहा कि धामपुर नगर क्षेत्र के लोग बधाई के पात्र है कि वायरस की चेन को तोड़ने में नागरिकों की भूमिका भी सराहनीय है। उन्होंने नागरिकों से मास्क पहनने और बार-बार सैनिटाइजर करने पर जोड़ दिया।


मोहल्ला शास्त्री नगर स्थित दीप सृजन कन्वेंट स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में एसडीएम विरेंद्र सिंह, तहसीलदार रमेशचंद्र चौहान, कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रंजन कुमार शर्मा, इंस्पेक्टर क्राइम नरेश कुमार, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री डा. रश्मि रावल, धामपुर पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता, नहटौर चेयरपर्सन के पुत्र राजा अंसारी, जिला गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार सतवन सलूजा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के मंडल अध्यक्ष जावेद रहमान सम्श, भीम आर्मी के जिला उपाध्यक्ष विवेक सेन आदि को कोरोना यौद्धाओं के रूप में सम्मानित किया गया। संस्था की अध्यक्ष श्रीमती अनीता चौहान ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, ऐसे समय में सभी पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों और चिकित्साकों का कोरोना वायरस को रोकने में सराहनीय योगदान र्है। एमडीएम धीरेंद्र सिंह ने कोरोना वायरस से बचने के लिए भविष्य में भी नागरिकों से सतर्क रहने का आहवान किया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रंजन कुमार शर्मा ने कहा जिलाधिकारी द्वारा जारी कि गई गाईड लाइन का उलंघन करने वालों से शक्ति से निपटा जाएगा। सभी लोग गाईड लाइन का पालन करें। उन्होंने कहा लॉकडाउन के दौरान जिस तरह से धामपुर वासियों ने समझदारी का परिचय दिया है। इसी तरह भविष्य में भी नियमों का पालन करते रहें। पालिका अध्यक्ष राजू गुप्ता ने कहा कि हमें शासन की गाइडलाइन का पालन करना चाहिए, क्योंकि अभी कोरोना वायरस पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। संस्था के डायरेक्टर आमिर निगार ने कहा कि
कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जनता को बचाने के लिए कोरोना यौद्धाओं द्वारा दिन-रात निरंतर कार्य किए जा रहे हैं, जो प्रशंसनीय हैं। इस मौके पर अनीता चौहान, सोनिया राजपूत, सोनिका अग्रवाल, शाकिर अंसारी अनवर अहमद, अवधेश चौहान, अनमोल, शहजाद अहमद जमशेद अहमद आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था की अध्यक्ष श्रीमती अनीता चौहान ने की तथा संचालन दिवाकर राजपूत ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here