पर्यवेक्षकों द्वारा ग्रामों में अंडर होम कोरोन्टीन में निवासरत 52 परिवारों के घर की भेंट,दमोह से संवाद न्यूज ब्यूरो विक्की ताम्रकार की रिपोर्ट

0
147

दमोह : -कलेक्टर तरूण राठी द्वारा दिये गये निर्देशों के तहत कोरोना वायरस (COVID-19) वैश्विक महामारी की रोकथाम के उद्देश्य से आज महिला एवं बाल विकास की 16 पर्यवेक्षकों द्वारा अपने अपने सेक्टरों के ग्रामों में अंडर होम कोरोन्टीन में निवासरत 52 परिवारों के घर भेंट दी गई।
पर्यवेक्षकों द्वारा उन्हें घर में ही रहने की सलाह देते हुए जिला प्रशासन के निर्देशों का पालन करने, सोशल डिस्टेंस का पालन करने व मुह पर
मास्क या गमछा बांधकर रखने तथा बार बार साबुन से हाथों को धोने की सलाह दी गई।

प्रदेश के बाहर फँसे श्रमिक टोल-फ्री नम्बर 0755-2411180 पर करायें पंजीयन- कलेक्टर तरुण राठी

दमोह : -कलेक्टर तरुण राठी ने बताया है कि प्रदेश के बाहर फँसे श्रमिक, जो मध्यप्रदेश अपने घर आना चाहते हैं, वे स्टेट कंट्रोल-रूम के फोन नम्बर 0755-2411180 पर पंजीयन करा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, http://mapit.gov.in/covid-19 पर भी पंजीयन करवा सकते हैं। यह टेलीफोन नम्बर केवल मध्यप्रदेश के बाहर फँसे श्रमिकों के पंजीयन के लिये है।
उन्होंने आग्रह किया है कि मध्यप्रदेश के बाहर फँसे श्रमिक इस टेलीफोन नम्बर अथवा पोर्टल में शीघ्र पंजीयन करायें। श्री राठी ने बताया कि श्रमिकों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर ही उनकी वापसी का प्रोग्राम तैयार किया जायेगा।

विक्की सौरभ ताम्रकार, ब्यूरो संवाद न्यूज दमोह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here