मास्टर ट्रेनर की बैठक सम्पन्न यूपीएससी में सफलता पर परिवहन मंत्री ने दी राधिका को बधाई दमोह से संवाद न्यूज़ प्रबंध संपादक विजय यादव

0
118

दमोह: 27 सितम्बर 2021
कलेक्ट्रेट कार्यालय में 27 सितंबर को फोटो निर्वाचक नामावली का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2022 के अंतर्गत बीएलओ के कार्य से संबंधित मास्टर ट्रेनर का प्रशिक्षण संपन्न हुआ। बीएलओ द्वारा अपने मोबाइल में गरुड़ एप्प डाउनलोड करने, बीएलओ द्वारा घर-घर जाकर सत्यापन करने की कार्रवाई करने, मतदाताओं का क्षेत्र सत्यापन जीआईएस निर्देशांक मतदान केंद्रों के लिए AMF के संदर्भ में विस्तृत निर्देश दिए गए।
नोडल अधिकारी प्रशिक्षण एसएन हसन, दिलीप जोशी, मोहन राय एवं डॉक्टर आलोक सोनवलकर ने विस्तृत निर्देश दिए। बैठक में जिले के सभी जिला एवं विकास खंड स्तरीय मास्टर ट्रेनर ने भाग लिया।

यूपीएससी में सफलता पर परिवहन मंत्री ने
दी राधिका को बधाई

दमोह: 27 सितम्बर 2021
प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने दो दिवसीय अलीराजपुर प्रवास के दौरान अलिराजपुर की बेटी सुश्री राधिका गुप्ता को यूपीएससी 2020 में 18 वीं रैंक हासिल करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अलिराजपुर की बेटी सुश्री राधिका गुप्ता ने पूरे देश में अपना और अपने परिवार का नाम रोशन किया है। इस दौरान प्रदेश के औद्योगिक नीति एवं निवेश प्रोत्साहन मंत्री राजवर्धन सिंह एवं मंत्रीसूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम तथा विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा सहित पार्टी कार्यकर्ता एवं प्रशासनिक अफसर भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here